पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुल्हाड़ी मार कर हत्या:शराब के नशे में था युवक , विवाद के बाद हत्या, इलाज के दौरान मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

समीपस्थ किशनगंज क्षेत्र में दो पक्षों में दो पक्षों में विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि एक शख्स ने दूसरे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। किशनगंज टीआई शशिकांत चौरसिया ने बताया कि नाहरसिंह पिता दितिया निवासी पिगंडबर ने महाराणा प्रताप ब्रिज कांकड़ के नीचे रहने वाले ओंकार से वही के रहने वाले नाहर से विवाद हो गया था। विवाद के बाद ओंकार ने नाहर के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

नाहर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ओंकार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पूछताछ में कबूला कि सोमवार सुबह से ही शराब पी ली थी। पत्नी से विवाद चल रहा था। रात को नशा ज्यादा हुआ तो नाहर से विवाद हो गया । इस पर उस पर हमला कर दिया था ।

पुलिस का कहना था कि दोनों परिवार सडक के समीप झोपड़ी बनाकर रहने वाले लोग है और आए दिन यहा इस प्रकार का विवाद चलता राहत रहता है ।वही पकडाए गए आरोपी ओंकार का कहना है कि देर रात मेरे झोपड़ी के समीप कोई बकरी चुरा रहा था और मैने दो से तीन बार आवाज लगाई लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया मुझे अँधेरे में कुछ दिखा नहीं और मैने पास रखी कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मार दिया ।आरोपी ने अधिक शराब पी रही थी।। पुलिस ने फरयादी पक्ष की शिकायत पर औंकार के खिलाफ हत्या का प्रकरण द़र्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें