पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विशेष अभियान:नगर परिषद ने लाखों रुपए का कबाड़ बेचा

पेटलावदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद ने कबाड़ बेचकर बड़ी कमाई की है। वर्षों से कांजी हाउस और परिषद के परिसर में रखा अपना कबाड़ बेचा है। इसे खुली नीलामी में बेचकर परिषद ने 4 लाख 61 हजार 700 रुपए कमाए हैं। इस अर्जित आय से नगर के आवश्यक छोटे-छोटे कार्य हो सकेंगे।

नगर परिषद की बैठक में तय नियामानुसार व तय सामग्री तथा परिसर से पुराने कबाड़ को हटाने तथा बेचने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत लाखों टन कबाड़ को हटाया। जिससे इसे बेचकर अतिरिक्त आय हुई है। इससे परिसर की स्वच्छता में वृद्धि हुई है।

नगर परिषद अध्यक्ष मनोहर भटेवरा, सीएमओ मनोज शर्मा ने बताया स्वच्छता अभियान के तहत परिषद की बैठक में पुराना कबाड़ का सामान जो अनुपयोगी हो चला है या जिसमें सडन लग गई है को सार्वजनिक नीलामी के माध्यम से विक्रय किया गया।

ऐसी सामग्री जो अतिक्रमण हटाओ मुहिम में जब्त होने के बाद वर्षों से परिसर में या कांजी हाउस में रखी थी, जिसके कारण उसका उपयोग भी नहीं हो पा रहा था। ऐसी सामग्री को विक्रय कर दिया गया। ^कांजी हाउस कबाड़ से भरा पड़ा था। अब खाली होने पर मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में रखा जाएगा। अर्जित आय से नगर में नाली रिपेयरिंग आदि कार्य में भी मदद मिलेगी।’

-मनोज शर्मा, सीएमओ, नप, पेटलावद

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें