पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फर्जीवाड़ा:तालाब निर्माण में लगे मजदूरों को देने की बजाए फर्जी मस्टर से निकाल ली राशि

पेटलावद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तारखेड़ी के पूर्व सरपंच ने पंचायत पर लगाया आरोप, जपं सीईओ से की शिकायत

तारखेड़ी पंचायत के ग्राम गरवाखेड़ी में तालाब निर्माण में लगे मजदूरों को राशि का भुगतान ना कर फर्जी मस्टर से राशि निकालने का मामला सामने आया है। ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच ने इसकी शिकायत जनपद सीईओ से की है। दरअसल, गरवाखेड़ी में 13 लाख रुपए की लागत से गुवालवाली नाकी नामक तालाब का निर्माण किया शुरू हुआ था, जो अब भी अधूरा है।

ग्राम पंचायत तारखेड़ी के पूर्व सरपंच लिंबाजी वसुनिया ने आरोप लगाया कि पंचायत ने 6 लाख रुपए निकाल लिए। जिन मजदूरों ने काम किया ही नहीं किया उनके खातों में भी मस्टर भरकर राशि डाल दी गई। जबकि जिन मजदूरों ने काम किया था उन्हें अब तक मजदूरी नहीं मिली।

पहचान वाले लोगों के खातों में डाली राशि
वसुनिया ने कहा तालाब में 15 जून के बाद काम नहीं हुआ बावजूद 1 अगस्त तक फर्जी मस्टर भर अपने पहचान वाले लोगों के खातों में राशि डाल दी गई। तालाब में मात्र खुदाई का काम हुआ है। पूर्व सरपंच ने पंचायत के वकार्रवाई की मांग की है।शिकायतकर्ता मुझसे आकर मिले हैं। मैं पूरे मामले को दिखवाता हूं।
एनएस चौहान, जनपद सीईओ, पेटलावद

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें