पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:किसान संकट मुक्त होगा तभी देश प्रगति करेगा : भूरिया

पेटलावद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने कृषि कानून के समर्थन में थांदला व पेटलावद में निकाली ट्रैक्टर रैली, बताए कानून के फायदे

शुक्रवार को कृषि कानून के समर्थन में भाजपा ने ट्रैक्टर रैली निकाली। इसमें तहसील के गांवों से भी ट्रैक्टरों पर सवार होकर किसान पहुंचे। रैली के बाद सभा भी हुई। जिसमें किसानों को कृषि कानून के फायदे बताए गए। भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने कहा हमें कृषि बिल के लाभ को बूथ स्तर के मतदाता को बताना है।

70 साल में देश में पहली बार ऐसी सरकार आई है जो किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सही कदम उठा रही है। पूर्व विधायक निर्मला भूरिया ने कहा देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री किसानों के हित में दिन रात कार्य कर रहे हैं। वहीं विपक्षी पार्टियां किसानों को भ्रमित करने व हड़ताल करवाने में लगी है।

हमारा किसान कभी सूखे, कभी बाढ से तो कभी वायरस और प्राकृतिक प्रकोप से हमेशा परेशान होता ही रहता है। इन्हीं परेशानियों को दूर करने का कार्य भाजपा सरकार कर रही है। जब किसान संकट से मुक्त होगा तभी देश प्रगति की ओर बढेगा।

केंद्र सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही : जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष छगनलाल जायसवाल ने कहा केंद्र सरकार किसानों के हित में एक तरफा लाभ पहुंचाने वाले बिल पास कर किसानों के हित में ऐतिहासिक कार्य कर रही है।

पूर्व जिला उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष अनोखीलाल मेहता, पूर्व विपणन सहकारी संस्था के अध्यक्ष ठाकुर नवीनचंद्रसिंह, नप अध्यक्ष मनोहरलाल भटेवरा, पूर्व नपं अध्यक्ष भेरूलाल जाजपर, जिला उपाध्यक्ष हेमंत भट्ट, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कृष्णपालसिंह राठौर ने भी संबोधित किया। सांसद गुमानसिंह डामोर भी सभा स्थल पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से भेंट की। संचालन रायपुरिया मंडल अध्यक्ष अजमेरसिंह भूरिया ने किया। आभार नगर भाजपा अध्यक्ष कीर्तिश चाणोदिया ने माना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें