मां से अफेयर के शक में दुकानदार का रेता गला:पीथमपुर मर्डर केस में खुलासा;आरोपी बोला-उसका घर आना-जाना पसंद नहीं था

पीथमपुर (धार)5 महीने पहले

धार के पीथमपुर में मीट दुकानदार की दिनदहाड़े गला काटकर हत्या की वजह का खुलासा हो गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे दुकानदार का अपने घर आना-जाना पसंद नहीं था। उसे शक था कि दुकानदार का उसकी मां के साथ अफेयर है। आरोपी ने 13 सितंबर को उसे पहले बेरहमी से पीटा, फिर चाकू से उसका गला रेत दिया था।

CSP बघेल ने बताया कि पुलिस के सामने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाना चुनौती था। प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों, उनके बताए हुलिए और वायरल हो रहे VIDEO के आधार पर आरोपी की तलाश में अलग-अलग टीम काम कर रही थीं। मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस टीम शाहपुर थाने के खेड़ा गांव पहुंची। आरोपी रवि सोलंकी को उसके घर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया संतोष खटीक (50) को समझाने के लिए उसे तालाब किनारे बुलाया था। वहां उसके साथ कहासुनी हो गई, गुस्से में हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया।

इस खबर पर आप अपनी राय यहां दे सकते हैं।

क्या है मामला?
मंगलवार दोपहर मीट दुकानदार संतोष खटीक की आरोपी ने चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी। इसके LIVE VIDEO भी सामने आए थे। आरोपी हत्या करने के बाद बेखौफ होकर वहां से निकल जाता है। वारदात पीथमपुर के सेक्टर-3 बगदून थाना इलाके में तालाब किनारे की थी।

आरोपी ने बड़ी बेरहमी से हत्या की, इसके बाद बेखौफ होकर मौके से निकल गया था।
आरोपी ने बड़ी बेरहमी से हत्या की, इसके बाद बेखौफ होकर मौके से निकल गया था।

पीड़ित गुहार लगाता रहा, आरोपी बोला- लाइफ बर्बाद कर दी...
वारदात के जो VIDEO सामने आए थे, उसमें आरोपी संतोष की पिटाई करते हुए बार-बार गालियां देते नजर आ रहा है। आरोपी कहता है कि तू खुद को समझता क्या है, मेरी लाइफ बर्बाद कर दी। दुकानदार रोते हुए उससे पिटाई नहीं करने और छोड़ने की गुहार लगाता रहा। आरोपी ने उसे पीट-पीटकर अधमरा किया, फिर गला रेत दिया था।