पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्ञापन:अघोषित विद्युत कटौती व बढ़ी हुई दरों के विरोध में कांग्रेस ने जताया आक्रोश

बाग9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डाक बंगले से पैदल मार्च करते हुए विद्युत मंडल कार्यालय पहुंचे,

नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही अघोषित बिजली कटौती एवं बढ़े हुए बिजली बिलों की दरों में वृद्धि के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता ने विराेध प्रदर्शन किया। डाक बंगले से पैदल मार्च करते हुए विद्युत मंडल कार्यालय का घेराव कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन साैंपा।

इस दौरान क्षेत्र में आ रही बिजली समस्या को लेकर कांग्रेसियों में जमकर आक्रोश देखा गया। कांग्रेसियों ने स्थानीय विश्राम गृह से बिजली ऑफिस तक रैली निकालकर बिजली को लेकर जमकर नारेबाजी की।

समस्या निदान शिविर लगाए बिजली विभाग-झंवर​​​​​​​
इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रोहित झंवर ने अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र के ग्रामीण बिजली समस्या को लेकर अत्यधिक परेशान हैं। समय समस्याओं का समाधान करने के लिए विद्युत विभाग सप्ताह में एक दिन समस्या निदान शिविर का आयोजन करें। साथ ही एक गांव में फाल्ट होने पर पूरे फीडर की विद्युत बंद कर दी जाती है। जिससे आसपास के 25 से अधिक ग्रामों के ग्रामीण परेशान होते हैं।

अगले माह से किसानों को सिंचाई के लिए बिजली की आवश्यकता रहेगी। इसे देखते हुए विभाग एक माह में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर लें। झंवर ने अधिकारियों से कहा कि आज हमने शांतिपूर्वक ज्ञापन देकर क्षेत्र की बिजली समस्याओं से अवगत करवाया है। समस्याओं का निदान यदि समय पर नहीं किया गया तो आगे विधायक के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी उग्र आंदोलन भी करेगी।

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के प्रभारी अशोक चौहान, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रोहित झंवर, यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष करमसिंह मेहड़ा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सलाम पठान, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...