पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:इंदौर-रीवा ट्रेन फिर से चलाने की मांग की, सांसद को ज्ञापन दिया

पीथमपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विंध्याचल सोशल ग्रुप ने इंदौर-रीवा ट्रेन फिर से चलाने की मांग की। इसके लिए ग्रुप के सदस्यों ने सांसद शंकर लालवानी को ज्ञापन दिया। ग्रुप के सचिव अवधेश तिवारी व डॉ. आरएन मिश्रा ने बताया कि कोरोनाकाल से बंड पड़ी अंबेडकर नगर (महू)- इंदौर-रीवा ट्रेन फिर से संचालित की जाना चाहिए।

इसे नियमित भी करना चाहिए क्योंकि पहले यह सप्ताह में तीन दिन ही चलती थी। सांसद ने बताया रेलवे को पत्र लिखा है। ट्रेन जल्दी शुरू करवाई जाएगी। क्षेत्र में विंध्य क्षेत्र के काफी लोग रहते हैं।

इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता मौजूद थे, उन्होंने भी सांसद से इस काम में जल्दी करने की बात कही। पीथमपुर के विंध्याचल सोशल ग्रुप और विंध्यधाम के अरुण शर्मा ने बताया कि जब से कोरोनाकाल चालू हुआ है तब से रीवा जाने वाले इटारसी, कटनी, शहडोल क्षेत्र के रहवासियों को आने -जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

दशहरा व दीपावली बड़ा त्योहार है, जिसमें दूर-दूर बसे विंध्य क्षेत्र के लोग घर पहुंचते हैं, इसलिए यह ट्रेन जल्द शुरू की जाए। एक ट्रेन भोपाल से चल रही है। भोपाल तक जाने मेें लोगों को अतिरिक्त खर्च करना पड़ता है। कई बार लेट होने पर गाड़ी भी छूट जाती है। ग्रुप के अध्यक्ष रजनीश चतुर्वेदी, दिलीप मिश्रा, हरगोविंद उपाध्याय, हरिशरण मिश्रा ने भी मांग दोहराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें