ग्राम बन बोरी के पास की वारदात:6 बदमाशों ने ड्राइवर को बेल्ट से पीटकर रुकवाई बस, कंडक्टर से लूट लिए 22 हजार

राणापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढेकल से सवार हुए बदमाश कंडक्टर से बोले- तू लड़कियां छेड़ता है
  • भोपाल से आलीराजपुर आ रही थी बस

जिले में लूट और डकैती की वारदातें बढ़ती जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े ही वारदातें कर रहे हैं। दो दिन में जिले में लूट की दूसरी घटना सामने आई है। इस बार 6 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बस को रुकवाकर ड्राइवर, कंडक्टर से मारपीट की और 22 हजार रुपए नकदी और मोबाइल लूट ले गए।

घटना बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे की है। भोपाल से आलीराजपुर की ओर जा रही बस क्रं. (जीजे 01-बीवी-0888) मंगलवार रात करीब 9 बजे भोपाल से निकली थी। ढेकल गांव के पास बस में 6 यात्री सवार हुए। फरियादी कंडक्टर प्रकाश पिता हीरालाल डावर ने पुलिस को बताया कि 6 में से दो लोगों ने कहा कि उन्हें आलीराजपुर जाना है और उनके पास किराया नहीं है। किराए के रुपए वे आलीराजपुर पहुंच कर देंगे। अन्य 4 लोगों ने वन फाटा जाने की बात कही और किराया भी दिया। कुछ देर चलने के बाद वे विवाद करने लगे। झाबुआ-जोबट रोड पर बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे हमारी बस पहुंची और उन लोगों ने ड्राइवर शाखरुख को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और उससे बस रुकवा ली।

सवारियां भरने की बात पर भोपाल में कुछ लोगों से हुआ था विवाद : सभी नीचे उतरकर मुझसे भी मारपीट करने लगे कहा कि तू लड़कियों से छेड़छाड़ करता है। मेरे पास डीजल डलवाने के 22 हजार नकदी और मोबाइल था। लूट कर फरार हो गए। कंडक्टर प्रकाश डावर के अनुसार भोपाल में सवारियां भरने की बात को लेकर कुछ लोगों से 11 अक्टूबर को विवाद हुआ था। मामला थाने तक भी पहुंचा था। लेकिन यहां दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। फरियादी कंडक्टर प्रकाश डावर ने आशंका जताई कि लूट करने वाले बदमाश उनके ही लोग हो सकते हैं। मामले में राणापुर टीआई टीएस डावर ने कहा कि मामला जांच में लिया है। जल्द ही बदमाशों काे पकड़कर खुलासा करेंगे।

खबरें और भी हैं...