पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी:बेरोजगार युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की

राणापुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेरोजगार युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की पत्नी लोगों के घर बर्तन व कपड़े का काम कर परिवार चला रही थी। वार्ड 2 के तालाब फलिया निवासी 35 वर्षीय युवक अमृत पिता मानसिंह बिलवाल ने रविवार को अपने घर में झूले की रस्सी से फांसी लगा ली। पुलिस को उसकी पत्नी जूली ने बताया उसका पति कोई काम नहीं करता था।

दिन-रात शराब के नशे में चूर रहता था। नशे में पड़ोसियों से आए दिन झगड़ता रहता था। कभी-कभार हम्माली करने जाता था तो उन पैसे से भी शराब पी जाता था। रविवार को जूली काम करने गई हुई थी। तब अमृत ने बच्चों को घर से बाहर भेज कर दरवाजा बंद कर झूले की रस्सी को फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसकी लड़की को लगा कि पिताजी कपड़े बदल रहे होंगे इसलिए उन्हें बाहर भेजा होगा।

जब काफी देर तक दरवाजा नही खुला तो उसने खिड़की में से झांककर देखा तो उसके पिता फंदे पर लटके थे। उसने अपनी मां को फोन पर इसकी सूचना दी। अमृत को फंदे पर से उतारकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें