पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:साेनकच्छ उपजेल में बंद कैदी की मौत, जांच शुरू, आर्म्स एक्ट व अभद्रता के दाे प्रकरणाें में बंद था जेल में

सोनकच्छ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साेनकच्छ की सांवेर स्थित उपजेल में बंद एक कैदी की शुक्रवार को अचानक मौत हो गई। मामले में न्यायाधीश व पुलिस द्वारा जांच करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

जेलर सुरेंद्रसिंह राणावत ने बताया 25 आर्म्स एक्ट व अभद्रता के दो प्रकरणों में विचाराधीन कैदी धन्नालाल उर्फ धनराज पिता गंगाराम वर्मा (40) निवासी ताेड़ी देवास जो 16 जुलाई को देवास जेल से ट्रांसफर हुआ था।

शुक्रवार को उसकी अचानक मौत हो गई। कैदी शाम साढ़े 5 बजे भोजन करने के लिए थाली में भोजन लगाकर ले जा रहा था। तभी अचानक चक्कर खाकर जमीन पर गिरकर मूर्छित हो गया, जिसे जेल की एंबुलेंस से सोनकच्छ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना उच्चाधिकारी, मृतक के परिजन व न्यायालय को दी गई।

इधर जेएमएफसी न्यायाधीश रुचिता गुर्जर द्वारा विभिन्न बिंदुओं को लेकर घटना की न्यायिक जांच शुरू की गई। साथ ही स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच करते हुए मर्ग कायम कर शनिवार को न्यायाधीश गुर्जर की उपस्थिति में शव का पीएम कराया व परिजन को सौंप दिया।

कैदी की मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो सकेगा। न्यायालय में विचाराधीन दो प्रकरण में से एक प्रकरण में उसे जमानत मिल गई थी। जबकि 25 आर्म्स एक्ट प्रकरण में स्थायी वारंटी होने से गिरफ्तार किया जाकर जेल में बंद था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें