पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमिपूजन:मेरे कार्यकाल में स्वीकृत कराेड़ाें के विकास कार्याें को भाजपा नेताओं ने रुकवाया : विधायक वर्मा

सोनकच्छ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनकच्छ में लिंक रोड के भूमिपूजन का कार्यक्रम हुआ

नगर के एक गार्डन में शासकीय अस्पताल गेट के सामने से पुराने बायपास मार्ग तक 285.35 लाख की लागत से आधा किमी व 15 मीटर चौड़ी बनने वाली लिंक रोड का शुक्रवार काे भूमिपूजन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक सज्जनसिंह वर्मा थे, वहीं पूर्व नप अध्यक्ष राजवीरसिंह बघेल, पीसीसी सदस्य सूरजसिंह ठाकुर, ओमप्रकाश परमार, प्रेमकुंवरबाई राजपूत आदि मंचासीन थे।

इससे पूर्व गार्डन में आयोजित कार्यक्रम को अतिथि वर्मा के साथ बघेल व पीसीसी सदस्य ठाकुर ने संबोधित किया। वर्मा व बघेल ने भाजपा सीएम से लेकर सांसद व विधायकों पर विकास कार्याें को रुकवाने के आरोप लगाए।

सदस्य ठाकुर ने शब्दों से स्वागत करते हुए लिंक रोड की सौगात के लिए विधायक वर्मा के प्रयासों की बात कही। इसके बाद नप पूर्व अध्यक्ष बघेल ने लिंक रोड को नगरवासियों के लिए वरदान बताया और विधायक वर्मा की तारीफ की। उन्हाेंने भाजपा के पूर्व विधायक की ओर इशारा करते कहा, भाजपा के कुछ नुमाइंदे उनके द्वारा कराए कार्य का श्रेय लेना चाहते हैं।

हाटपिपल्या उपचुनाव में बहुत सी जगहों पर उन्होंने माइक से बोला है कि मैंने सोनकच्छ को 11 कराेड़ 50 लाख रु. पेयजल के लिए उपलब्ध कराए हैं। आपको स्पष्ट करना चाहूंगा, जाे राशि मिला है वह हमने शासन से लोन लिया है, उसमें किसी भी जनप्रतिनिधि का कोई सहयोग नहीं है, यह राशि किश्तों में वापस लौटाना है।

निर्माण कार्यों की इबारत लिखने में कांग्रेस माहिर, भाजपा ने रुकवाए काम

कांग्रेस ईमानदारी से विकास कार्य करती है, वह निर्माण कार्यों की इबारत लिखने में माहिर है। नगर में माॅडल रोड का भूमि पूजन हो रहा है, रोड अच्छा बने ऐसा प्रयास किया गया है। यह बात विधायक वर्मा ने कही। मंत्री कार्यकाल के दौरान सोनकच्छ के लिए मैंने 35 लाख रु. की लाईब्रेरी लाकर दी थी, जिसे सांसद व पूर्व विधायक ने भोपाल में डेरा डालकर निरस्त कराई।

इस अवसर पर समाजसेवी कैलाशचंद्र दरक, नरेन्द्र गुप्ता, नवनीत गुप्ता, सुशील नागर, मो. असलम खान, सैयद मुबश्शिर अली बंटु, अमरसिंह मालवीय, शेलेन्द्र टोंग्या आदि उपस्थित थे। इधर कोरोना महामारी काे देखते हुए पुलिस महाराणा प्रताप चौक पर बिना मास्क वालाें के चालान बना रही थी, लेकिन भूमिपूजन के दौरान कई लोग बिना मास्क के शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser