पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आए-दिन हाे रही दुर्घटनाएं:क्षेत्र की अधिकतर सड़कें गड्ढाें में तब्दील, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने दुरूस्त करने के लिए दिया ज्ञापन

साेनकच्छ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन सौंपते पीसीसी सदस्य ठाकुर एवं कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
ज्ञापन सौंपते पीसीसी सदस्य ठाकुर एवं कार्यकर्ता।

साेनकच्छ विधानसभा क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों के संबंध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सोनकच्छ ने मंगलवार को तहसील में नायब तहसीलदार सुनील पीडियार को राज्यपाल नाम एक ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि विसक्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। लाेग इन खस्ता रोड के कारण परेशानी झेल रहे हैं। रोड गड्ढों में तब्दील हो गई है।

सोनकच्छ से बाबई, सोनकच्छ से गंधर्वपुरी, घट्टियाभाना रोड, आमलाताज, अगेरा फाटा से तालोद, ढाबला, एनाबाद से भूतियाखुर्द आदि कई सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। लाेगाें का आना-जाना दूभर हो गया है। सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। इन गड्ढों की वजह से दुर्घटनाएं हो रही हैं। साथ ही जान का खतरा भी बना हुआ है।

बारिश में इन गड्ढों में पानी भरा रहता है, जिससे इनकी गहराई पता नहीं चलती है और वाहन चालक गिरकर घायल हाे जाते हैं। ज्ञापन में सड़काें काे शीघ्र दुरूस्त करवाने की मांग की है। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने तहसील के बाहर धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

ज्ञापन देते समय पीसीसी सदस्य सूरजसिंह ठाकुर, सत्यनारायण लाठी, देवेंद्र जोशी, भरतसिंह गोहिल, देवप्रसाद विश्वकर्मा, बद्रीलाल गवलिया, अमरसिंह तंवर, राधेश्याम चौधरी, हेमेश सिसोदिया, राहुल गोलिया, बलवान कुशवाहा, दीपक कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...