पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:थांदला में कोरोना के 41 एक्टिव केस, इनमें से 21 दीपावली के बाद मिले

थांदला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक बार फिर से कोरोना ने क्षेत्र में दस्तक दी है। इस माह अब तक करीब 41 मरीज पाॅजिटिव मिले हैं। इसमें 21 मरीज तो दीपावली के बाद मिले। इनमें नगरीय क्षेत्र के मरीज ज्यादा है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते शासन को भी नई गाइड लाइन जारी करना पड़ी। शासन ने गाइड लाइन में कक्षा 8वीं तक की स्कूलों को अभी बंद रखने का निर्णय लिया है। वहीं 9वीं से 12वीं तक की नियमित कक्षाओं पर रोक यथावत रखने का निर्णय लिया है।

बीएमओ राठौर ने बताया वर्तमान में 41 केस एक्टिव हैं। कुछ सैंपल इंदौर भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है। एक्टिव मरीज में सेे 36 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। सभी मरीज सामान्य लक्षण वाले हैं। संक्रमित मरीजों में एक ही परिवार के कई सदस्य एक साथ संक्रमित पाए गए हैं। सिविल अस्पताल में प्रतिदिन रैपिड एंटीजन टेस्ट से करीब 40 मरीजों का परीक्षण किया जा रहा है। वहीं इतनी ही संख्या में सैंपल जांच के लिए इंदौर भेेजे जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें