पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हवाले:नप का कर्मचारी बनकर काट रहा था चालान, युवकों ने पकड़ा

थांदला रोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेट्रोल पंप के बाहर रौब झाड़कर बना रहा था चालान

कोरोना काल में आपदा को अवसर बनाने वालों की कमी नहीं है। जिसे भी मौका मिल रहा है वे लोगों की जेब काटने का प्रयास कर रहा है। ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया। नगर परिषद का कर्मचारी बनकर एक युवक बिना मास्क वाले लोगों के चालान काट रहा था। युवकों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बुधवार को ग्राम नौगांवा स्थित जैन ऑटो मोबाइल्स पेट्रोल पंप के बाहर सड़क पर एक युवक नगर परिषद थांदला का रसीद कट्टा लेकर बगैर मास्क के घूमने वालों के चालान काट रहा था। वह किसी से 100 रुपए तो किसी से 200-300 की रसीद बनाकर रुपए एंठ रहा था।

कई लोगों को तो रसीद भी नहीं दी गई। काफी देर तक जब युवक यहां खड़ा रहा था गांव के युवाओं को शक हुआ। वे उससे पूछताछ करने लगे। पहली तो उसने गोलमाल जवाब दिए, अपना नाम प्रफुल्ल धामनिया निवासी थांदला बताया।

इसके बाद युवकों ने इसकी सूचना नगर परिषद अध्यक्ष थांदला बंटी डामोर को दी। नगर परिषद के कर्मचारी नौगांवा पहुंचे और उसकी तलाशी ली। उसके पास से 92 रसीद कटी हुई और नगर परिषद थांदला के नाम से एक रसीद कट्टा मिला। साथ ही युवक के पास नगर परिषद उपाध्यक्ष मनीष बघेल की रबर मोहर भी मिली।

थांदला नप में ऑफिस वर्क करता है युवक का भाई : नगर परिषद के जमादार टिटिया युवक प्रफुल्ल को थांदला ले गए और पुलिस के सुपुर्द किया। बताया जा रहा है उसका भाई नगर परिषद थांदला में ऑफिस वर्क करता है। इसी का फायदा उसने उठाया। मामले में जब प्रभारी सीएमओ अशोकसिंह चौहान से बात की गई तो उन्होंने कहा आज अवकाश पर हूं, मुझे दूरभाष के माध्यम से मामले की जानकारी मिली है। पूरी जानकारी लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें