पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म-हत्या मामले में गरमाई राजनीति:अनदेखी कर रही सरकार, पीड़ित को आर्थिक सहायता दें : पटेल

थांदला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात के मोरबी में अपहरण के बाद नाबालिग की हत्या का मामला जोर पकड़ता जा रहा है। विभिन्न संगठनों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपी को फांसी देने की मांग की है। इस मामले में अब राजनीति भी गरमा गई है।

शनिवार को स्थानीय पटेल पब्लिक स्कूल थांदला में आलीराजपुर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने प्रेस वार्ता कर गुजरात व मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सरकार पर अनाज, शराब व रेत माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप लगाया।

पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा प्रदेश के मुखिया स्वयं को भांजी को का हित चिंतक कहते हैं, उनके राज में नौकरशाही निरंकुश है। प्रदेश में महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं।

उन्होंने गुजरात सरकार पर भी आदिवासियों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए अविलंब पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की। उन्होंने प्रदेश में रोजगार ना होने से पलायन बढ़ने का आरोप लगाते हुए उक्त घटना के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आदिवासी बेटी के हत्यारे का मामला गुजरात में ना चलाकर झाबुआ स्थानांतरण करने की मांग की। पटेल ने सांसद पर भी आदिवासियों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें