पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Mini Truck Was Entrapped From The Back Of The Harvester Going Towards The Katni Between Patangi To Katangi Bypass.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

NH-7 पर एक्सीडेंट में 1 की मौत, 1 घायल:पाटन से कटंगी बायपास के बीच कटनी की ओर जा रहे हार्वेस्टर में पीछे से घुस गया था मिनी ट्रक

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हार्वेस्टर में पीछे से घुस गया मिनी ट्रक, एक की मौत, एक घायल। - Dainik Bhaskar
हार्वेस्टर में पीछे से घुस गया मिनी ट्रक, एक की मौत, एक घायल।
  • माढ़ोताल क्षेत्र की घटना, घायल की हालत नाजुक उज्जैन से आ रही मिनी ट्रक, लोड है मेडिकल संबंधी सामान

माढ़ोताल क्षेत्र के कटंगी और पाटन बायपास के बीच में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार मिनी ट्रक आगे जा रहे हार्वेस्टर में पीछे से घुस गई। हादसे में मिनी ट्रक में सवार एक व्यक्ति की माैत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार सुबह पांच बजे के लगभग कटंगी से पाटन बायपास के बीच में कटनी की ओर जा रहे हार्वेस्टर में पीछे से मिनी ट्रक एमपी 09 जीएफ 8523 घुस गई। हादसे में मिनी ट्रक में सवार क्लीनर सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ड्राइवर को हल्की चोटें आई है। वह हादसे के बाद मौके से भाग निकला। मिनी ट्रक का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। मुश्किल से घायलों को निकाला गया। एक घायल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस।
एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस।

क्लीनर के रूप में हुई मृतक की पहचान
माढ़ोताल पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान आधार कार्ड से धार निवासी जादू (40) के रूप में हुई। वहीं दूसरे घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह भी बेहोशी की हालत में है। उसके पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान करेली निवासी राकेश काछी के रूप में हुई है। वह मिनी ट्रक में लिफ्ट लेकर सवार हुआ था। जबकि मिनी ट्रक मालिक इकबाल के मुताबिक ड्राइवर सादलपुर धार निवासी सोहन है। वह मौके से फरार हो गया है।
मेडिकल का सामान लेकर रीवा जा रहा था मिनी ट्रक
मिनी ट्रक में निजाम नाम से ड्राइविंग लाइसेंस में मिला है। इसके बारे में ट्रक मालिक का दावा है कि यह उसका पूर्व ड्राइवर है। वर्तमान में वह काम छोड़ चुका है। मिनी ट्रक में उज्जैन से मेडिकल संबंधी सामान लोड कर रीवा रवाना किया गया था। माढ़ोताल पुलिस घायल राकेश काछी के होश आने के इंतजार में है। इसके बाद तय होगा कि हादसा कैसे हुआ था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें