पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ब्लैक डे:100 दिन हुई भाजपा सरकार, कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने का काम किया है, जनता की चुनी हुई कमलनाथ की सरकार को षड्यंत्र रचकर हथिया लिया। कोरोना जैसी आपदा से वैसे भी देश आर्थिक संकट में है, सरकारी व्यवस्थाएँ चरमरा गई हैं, ऊपर से उपचुनाव का बोझ भी जनता को सहना पड़ेगा। यह आरोप लगाते हुए शहर कांग्रेस कमेटी ने  भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिवस मनाया।

सिविक सेंटर में आयोजित काला दिवस कार्यक्रम के दौरान शहर अध्यक्ष दिनेश यादव, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना, सेवादल अध्यक्ष सतीश तिवारी, सतीश उपाध्याय, आलोक मिश्रा व अन्य ने भाजपा सरकार और संगठन के खिलाफ बयान देते हुए आरोप लगाया कि भाजपा नेता लगातार सत्ता और प्रशासन का दुरुपयोग करने में जुटे हुए हैं। सरकार में अंतर्कलह के कारण मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो पा रहा, बिजली बिल के नाम पर जनता से अवैध वसूली हो रही है, किसानों को कोई राहत नहीं मिल पायी, पेट्रोल-डीजल की लगातार कीमतें बढ़ने से महँगाई आसमान छू रही है, लेकिन सरकार को कोई फिक्र नहीं है। धरने के दौरान मुकेश राठौर, झल्लेलाल जैन, टीकाराम कोष्टा, मतीन अंसारी, राजेश सोनकर, शिव कुमार चौबे, सुरेन्द्र तिवारी, राजा पांडे, पंकज पांडे, आजम खान, अमरीश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें