पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:20 वर्षीय युवक फाँसी पर झूला

जबलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पनागर थानांतर्गत पड़रिया गाँव में युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की माँ लक्ष्मी बाई भूमिया ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे सभी लोग जन्मदिन समारोह में गये थे। उसके तीसरे नम्बर का बेटा मनोज उम्र 20 वर्ष घर पर अकेला था। बाद में उसे बुलाने छोटा बेटा अभिषेक घर पर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था।

अंदर देखा तो मनोज साड़ी का फंदा बनाकर झूला हुआ था। अभिषेक ने तुरंत आकर सूचना दी तो सभी लोग दौड़कर घर पहुँचे और दरवाजा तोड़कर मनोज को फंदे से नीचे उतारा, उसे अस्पताल लेकर पहुँचे, जहाँ डॉक्टर ने जाँच उपरांत मृत घोषित कर दिया। वहीं खितौला थानांतर्गत ग्राम मढ़ा, परसवाड़ा निवासी सरमन पटैल उम्र 35 वर्ष ने मंगलवार की रात फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह लंबे समय से बीमारी से पीड़ित था।

नहर में डूबने से युवक की मौत

पनागर थानांतर्गत चरखी के पास नहर में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि राम नगर, रांझी निवासी योगेश साहू 18 वर्षीय बुधवार की सुबह चरखी के पास नहर में डूब गया। युवक के डूबने की सूचना मिलने पर होमगार्ड के 6 जवान रेस्क्यू करने पहुँचे। दिनभर की सर्चिंग के बाद बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे गहरे पानी में युवक का शव मिला, जिसे परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें