दो तस्करों से 200 इंजेक्शन बरामद:जबलपुर में आरोपी के घर से सूअर मारने वाला बम, कारतूस और तलवार भी मिली

जबलपुरएक महीने पहले

नशे के सौदागरों के खिलाफ जबलपुर पुलिस ने देर रात बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया, जिसके पास से नशे के तकरीबन 200 इंजेक्शन, कारतूस और बम बरामद हुआ। पुलिस ने उसके एक साथी मोहम्मद नदीम को भी गिरफ्तार किया है। नदीम भी नशीले इंजेक्शन का धंधा करता है।

मुखबिर से सूचना मिलते ही हनुमानताल थाना पुलिस ने दबिश देते हुए दोनों को पकड़ा। दोनों ही आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे चार खंबा निवासी शेरू से इंजेक्शन लेकर शहर में बेचते हैं।गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि मोहरिया में रहने वाले मोहम्मद रफीक उर्फ बबलू के पास भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन रखे हुए हैं। पुलिस ने जब दबिश दी, तो आरोपी के घर एक बाल्टी में 9 सुअर मार बम रखे मिले। आरोपी के घर से एक तलवार, दो जिंदा कारतूस और चाइना चाकू भी मिला।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों ने खुलासा किया कि नशीले इंजेक्शन का धंधा करने के दौरान उनकी शहजाद कंजा से नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद शहजाद ने उन्हें देसी सूअर मार बम बनाना सिखाया था। पुलिस के मुताबिक शहजाद ने ही उसे देसी कट्टा दिया था। हनुमानताल थाना पुलिस ने मोहम्मद रफीक और मोहम्मद नदीम को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में फरार शहजाद, तौहीद मंसूरी समेत अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने 19 लोगों को आरोपी बनाया है।