• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Three Vicious Thugs Including A Woman Attacked The Businessman Of Jabalpur In The Name Of Indore Company

इंदौर की दवा कंपनी के नाम पर जबलपुर में ठगी:दवा सप्लाई के नाम पर 30.70 लाख का किया था एग्रीमेंट, महिला सहित तीन पर FIR

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर शहर के एक दवा व्यापारी दवा सप्लाई के नाम पर तीन शातिर ठगों ने 30 लाख 70 हजार रुपए ठग लिए। तीनों आरोपी इंदौर में दवा कंपनी बना रखा है। इसी कंपनी के नाम पर वे पूरे एमपी में दवा व्यापारियों को सस्ते कीमत पर दवा उपलब्ध कराने का झांसा दिया था। आरोपियों के खिलाफ मदनमहल पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों ही फरार हैं।

मदनमहल टीआई नीरज वर्मा के मुताबिक अलका लॉज के पास गोल बाजार निवासी 27 वर्षीय शुभम जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसे दवा सप्लाई करने के नाम पर रूपेंद्र सिंह चौहान, उर्वशी भदोरिया और कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चौहान ने अपने जाल में फंसाया। तीनों मूलत: यूपी के रहने वाले हैं और इंदौर में वर्तमान में रह रहे हैं। तीनों ने शुभम से 30 लाख, 70 हजार, 286 रुपए ठग लिए।

इंदौर में बना रखी है तीनों ने दवा सप्लाई के नाम से फर्म

तीनों ने मैसर्स ऑक्सीजन लाइफ लाइन रिटेल प्राइवेट लिमिटेड इंदौर के नाम से दवा की सप्लाई करने का एग्रीमेंट किया था। एग्रीमेंट करके उसने तीनों को रुपए दे दिए, लेकिन 01 सितंबर 2019 से 15 अक्टूबर 2020 के बीच तीनों ने रुपए लेने के बाद भी उसे ना तो दवा की सप्लाई की और ना ही उसके रुपए वापस किए। परेशान होकर शुभम जैन ने एसपी से मामले की शिकायत की थी।

पिंक कपड़े में उर्वशी, ब्लू कोट में ब्लू कलर में पुष्पेंद्र सिंह और उसके बगल में रूपेंद्र सिंह।
पिंक कपड़े में उर्वशी, ब्लू कोट में ब्लू कलर में पुष्पेंद्र सिंह और उसके बगल में रूपेंद्र सिंह।

आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज

मदन महल टीआई नीरज वर्मा के मुताबिक तीनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। तीनों ने रेडक्रास से इंदौर में सस्ते कीमत पर दवा सप्लाई की अनुमति ली थी। इसी अनुमति की आड़ में वे पूरे एमपी में फैल गए। इससे पहले इस कंपनी के खिलाफ ओमती में भी एफआईआर दर्ज हाे चुकी है।

खबरें और भी हैं...