पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:359 से वसूला गया 41,750 रुपये का जुर्माना

जबलपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिये तय प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने, मास्क न पहनने एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध जिले में चलाए जा रहे रोको-टोको अभियान के तहत बुधवार को 359 व्यक्तियों से 41,750 रुपए का जुर्माना वसूला गया है। इसमें पुलिस द्वारा 328 व्यक्तियों से 33750 रुपये, एसडीएम सिहोरा के दल द्वारा एक व्यक्ति से 5 हजार रुपये तथा एसडीएम अधारताल के दल द्वारा 13 व्यक्तियों से वसूला गया 1300 रुपये का जुर्माना शामिल है।

रोको-टोको अभियान के तहत अभी तक कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 96,152 व्यक्तियों से 1 करोड़ 2 लाख 79 हजार 875 रुपये का जुर्माना वसूला जा चुका है। वहीं बिना मास्क लगाए दुकानों पर बैठने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और गंदगी फैलाने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

बुधवार को ऐसे ही 103 लोगों के चालान बने और 24 हजार से अधिक की राशि वसूल की गई। स्वास्थ्य अधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि सड़कों पर मलबा रखने, गंदगी फैलाने तथा अमानक पॉलीथिन बेचने पर भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा चालानी कार्रवाई की गई, जिसमें 103 चालान किए गए तथा 24 हजार 5 सौ 50 रुपये से अधिक की राशि जुर्माने के रूप में वसूल की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें