पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • 600 Meter Car Dragged To Bonnet, The Teacher Trapped In The Steering, Rescued With The Help Of 4 Cranes, 2 Hitachi And A Tractor.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत को दी मात:600 मीटर कार को घसीट कर बोनट पर चढ़ा ट्रक, स्टेयरिंग में फंसे शिक्षक को 4 क्रेन, 2 हिटाची और एक ट्रैक्टर की मदद से बचाया गया

जबलपुर3 महीने पहले
पेट्रोल पंप की सीसीटीवी में कैद हुई एक्सीडेंट की घटना
  • जबलपुर-कटंगी रोड पर हुआ भीषण हादसा, कार में सवार थे तीन शिक्षक
  • ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद ट्रक हुआ बेकाबू, नशे में धुत था ड्राइवर

जबलपुर-कटंगी रोड पर गुरुवार को ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद ट्रक बेकाबू हो गया। ट्रक कटंगी की ओर से आ रही कार को 600 मीटर तक घसीट ले गया। पेट्रोल पंप की ढलान पर ट्रक बंद हुआ, तो उसकी बोनट के नीचे कार दबी थी। कार में सवार तीन शिक्षकों में एक स्टेयरिंग में फंसा गया था। जोखिम ऐसा कि थोड़ी सी चूक पर ट्रक कार को चरपट कर देता। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद चार क्रेन, दो हिटाची और एक ट्रैक्टर की मदद से शिक्षक को सही सलामत बचा लिया।

कार रेस्क्यू के दौरान क्रेन व हिटाची मशीनों की मदद ली गई
कार रेस्क्यू के दौरान क्रेन व हिटाची मशीनों की मदद ली गई

ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारने के बाद बेकाबू हुआ ट्रक
जानकारी के अनुसार कार एमपी 20 सीजी 0658 को कटंगी निवासी आरके साहू ड्राइव कर रहे थे। वे जबलपुर में शिक्षक हैं और दो सहयोगी शिक्षक संजय पांडे व मनोज उपाध्याय के साथ घर लौट रहे थे। उसी समय कटंगी की ओर से चीप (पत्थर) लोड कर आ रहे ट्रक एमपी 09 केसी 5164 ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्रॉली खेत में उतर गया। बेकाबू ट्रक इसके बाद सामने से आ रही कार को 600 मीटर तक घसीट ले गया।
कार की बोनट पर चढ़ गया ट्रक
कार पेट्रोल पंप की रैंप से नीचे खेत में उतर गई और चीप (पत्थर) लोड ट्रक उसके बोनट पर जा चढ़ा। हादसे में कार ड्राइव कर रहे शिक्षक आरके साहू स्टेयरिंग में फंस गए। उनके साथ मौजूद शिक्षक मनोज और संजय भी घायल हो गए। दोनों को तुरंत कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। पर आरके साहू को निकालने में दो घंटे लग गए। चार क्रेन और दो हिटाची मशीनों ने लोडेड ट्रक को संभाला तो ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार को खींच कर अलग किया। इसके बाद स्टेयरिंग काटकर आरके साहू को निकाला जा सका।
नशे में धुत था ट्रक ड्राइवर
माढ़ोताल टीआई रीना पांडे ने बताया कि ट्रक इंदौर पासिंग की है। ड्राइवर नशे में धुत था। उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। उसका लाइसेंस भी निरस्त कराया जाएगा। गनीमत ये रहा कि ट्रक की दिशा मुड़ गई। नहीं तो वह पेट्रोल पंप में घुस जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं कार सवार तीनों शिक्षकों को नई जिंदगी मिली है। हादसे को देखने वाले सभी लोग इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें