पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • 795 Newly Infected, 807 Discharges, 6 Deaths In 24 Hours, Virus Still Reaching New Levels Continuously

इन्फेक्शन का दायरा लगातार बढ़ रहा:795 नये संक्रमित, 807 डिस्चार्ज, 24 घण्टे में 6 मौतें, अब भी लगातार नये एरिये में पहुँच रहा वायरस

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहीं नियंत्रित हो रही लटकारी का पड़ाव सब्जी मंडी की भीड़ - Dainik Bhaskar
नहीं नियंत्रित हो रही लटकारी का पड़ाव सब्जी मंडी की भीड़
  • अस्पतालों में इलाज को लेकर फजीहत बरकरार

स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ रिपोर्ट कहती है कि स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। संक्रमण की दर रिपोर्ट में कुछ कम दिखाई दे रही है। इन रिपोर्ट्स और आँकड़ों से मौके पर हालात बिल्कुल अलग हैं। अब भी आईसीयू, ऑक्सीजन बेड और वेण्टिलेटर किसी भी अस्पताल में सहज रूप में मिलना टेढ़ी खीर है।

हेल्थ बुलेटिन में कोरोना कुछ नियंत्रित होता नजर आता दिख रहा है, लेकिन संक्रमण का लगातार बढ़ता दायरा चिंता दर्शा रहा है। हर दिन कोरोना नई कॉलोनियों और बस्तियों में पहुँच रहा है। संक्रमण के हालात जस के तस बने हुए हैं। एक्सपर्ट का मानना है कि अभी फिलहाल किसी तरह का कोई विशेष सकारात्मक परिवर्तन नियंत्रण को लेकर नजर नहीं आ रहा है।

गुरुवार को शहर में इस वायरस से 795 ग्रसित हुए, तो 807 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। बीते 24 घण्टे के दौरान इस संक्रमण की वजह से 6 लोगों की जान गई। अभी हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार 5748 एक्टिव केस हैं, बीते दिन तक यह संख्या 5766 थी। शहर में अब तक 41 हजार से अधिक लोगों को यह वायरस अपनी गिरफ्त में ले चुका है।

प्रोटोकॉल से 69 अंतिम संस्कार

इधर कोविड गाइडलाइन के तहत चिन्हित मुक्तिधामों में गुरुवार को 69 अंतिम संस्कार किए गए। यह फ्यूनल नगर निगम और मोक्ष संस्था के द्वारा किए गए। बताया जा रहा है कि रात होने की वजह से 2 शवों का अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका, इनको अगले दिन पंच तत्वों में विलीन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...