• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The State Government Has Appointed 150 Inspectors As Caretaker DSP, Deployment Has Been Done In The District Of Work Area Only.

जबलपुर के 8 TI बने DSP:प्रदेश शासन ने 150 निरीक्षकों को कार्यवाहक डीएसपी के तौर पर किया प्रमाेट, कार्यक्षेत्र वाले जिले में ही मिली है तैनाती

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीआई से प्रभारी डीएसपी के पद पर प्रमोट हुए जबलपुर के 8 टीआई। - Dainik Bhaskar
टीआई से प्रभारी डीएसपी के पद पर प्रमोट हुए जबलपुर के 8 टीआई।

जबलपुर में पदस्थ 8 टीआई को कार्यवाहक डीएसपी के पद पर प्रमोट किया गया है। डीपीसी के लिए पहले ही नामों की सूची जिलों से पुलिस मुख्यालय को भेजी गई थी। सभी टीआई को जिले में ही विभिन्न दायित्व सौंपे गए हैं। अब उनके खाली होने वाले थानों पर नए सिरे से तैनाती के लिए जोर आजमाइश का दौर शुरू होगा।

गृह विभाग की ओर से जारी प्रमोशन सूची के मुताबिक गोरखपुर टीआई सारिका पांडे को प्रभारी डीएसपी अअवि जबलपुर जोन, लखन लाल मेहरा को प्रभारी सहायक सेनानी हाईकोर्ट सुरक्षा, घमापुर टीआई भरत श्रीवास्तव को प्रभारी डीएसपी प्रशिक्षक जबलपुर, मझौली टीआई प्रभात कुमार शुक्ला को प्रभारी डीएसपी कानून व्यवस्था अअवि जबलपुर, बरेला टीआई सुशील कुमार चौहान प्रभारी डीएसपी विवेचना कानून व्यवस्था अअवि, कटंगी टीआई राकेश तिवारी को प्रभारी सहायक सेनानी हाईकोर्ट सुरक्षा, रांझी टीआई आरके मालवीय प्रभारी डीएसपी सायबर सेल जबलपुर, गोहलपुर टीआई आरके गौतम को डीएसपी रेल जबलपुर बनाया गया है।

लाइन में 10 से अधिक टीआई पड़े हैं

आठ टीआई को मिले इस प्रमोशन ने लाइन में पड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे 10 से अधिक टीआई को इन थानों में पदस्थापना का माैका मिल सकता है। डीएसपी पद पर प्रमोशन पानी की कतार में जिले में पदस्थ कई और टीआई भी शामिल है। लाइन में पड़े टीआई अब इन थानों को पाने की लॉबिंग में जुट गए हैं। कई

खबरें और भी हैं...