पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की सख्ती:भीड़ का हिस्सा बनने वाले भेेजे गए जेल; किराना दुकानों, चाट, लस्सी वालों के खिलाफ मामला दर्ज

जबलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान मास्क नहीं लगाने, दुकानों पर भीड़ जमा करने व नियमों को उल्लंघन करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। अभियास के दाैरान भीड़ का हिस्सा बनने वाले 166 लोगों को अस्थायी जेलों में बंद किया गया। वहीं किराना दुकानों, चाट ठेलोंं व लस्सी सेंटर के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के अनुसार कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए की जा रही कार्रवाई के दौरान जिले में 1226 लोगों पर मास्क नहीं लगाने के मामले में चालानी कार्रवाई कर सवा लाख रुपये का जुर्माना वसूल गया है। वहीं माॅडल रोड स्थित इच्छाधारी लस्सी सेंटर के संचालक भूपेंद्र सिंह निवासी गोरखपुर के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं एसपी के निर्देश पर दुकानदारों को सख्त हिदायत दी जा रही है कि जो ग्राहक बिना मास्क पहने हुए सामान लेने पहुँचे उसे सामान नहीं दिया जाए, यही स्थित यात्री बसों व ऑटो की है। इसके लिए पुलिस अपने-अपने थाना क्षेत्रों में जागरुकता अभियान चला रही है।

2305 लोगों से वसूला गया जुर्माना
रोको-टोको अभियान के तहत बीते चौबीस घण्टों के दौरान मास्क न पहनने और फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने पर 2 हजार 305 व्यक्तियों से जुर्माना वसूला गया है।
रांझी में 29 लोगों पर 48 सौ का जुर्माना

रोको-टोको अभियान के तहत बुधवार को रांझी एसडीएम दिव्या अवस्थी के नेतृत्व में प्रशासन एवं पुलिस के अमले द्वारा थाना घमापुर के अंतर्गत चालानी कार्यवाही कर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 29 लोगों से 4 हजार 800 रुपये की जुर्माना राशि वसूल की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें