पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जंगल में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी:युवक की हत्या कर जंगल में फेंकी अधजली लाश

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरगी थाना क्षेत्र स्थित मढ़ गोरखपुर ग्राम से लगे जंगल में एक युवक की अधजली लाश बरामद की गई है। जंगल में अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उधर सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव बरामद कर प्रकरण की जाँच शुरू की। प्रारंभिक जाँच में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर लाश को जलाने के बाद जंगल में फेंका गया है।

जंगल में मिली लाश दो-तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस लाश की पहचान स्थापित करने में जुटी है। बरगी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरगी घंसौर मार्ग पर स्थित ग्राम मढ़ गोरखपुर के बीट गार्ड अमित त्रिपाठी ने सुबह जंगल में एक लाश पड़ी होने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर अधजली लाश बरामद की, जो कि बुरी तरह सड़ व गल चुकी थी और बदबू मार रही थी। मृतक की उम्र 30 से 35 वर्ष के करीब है। युवक की हत्या करने के बाद शव को जलाया गया और जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मृतक की पहचान कराने के लिए आसपास के ग्रामों व जिलों के थानों में इसकी सूचना भेजी गई है।

हत्या कर फेंकी गई लाश
जंगल में एक युवक की अधजली लाश मिली है। प्रारंभिक जाँच में प्रतीत होता है कि हत्या करने के बाद लाश को जंगल में फेंका गया है। मृतक की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिससे मामले का खुलासा हो सकेगा।
-रवि चौहान, सीएसपी बरगी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें