पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रद्दी चौकी में हुई वारदात:होटल में बिरयानी खा रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

जबलपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

गोहलपुर थानांतर्गत रद्दी चौकी में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में टकराव हो गया। इसमें एक पक्ष के चार लोगों ने मिलकर युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक का बचाव करने पहुँचे उसके साथी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक अन्य आरोपी भागने में सफल हो गया।

गोहलपुर पुलिस ने बताया कि रामनगर, रद्दी चौकी निवासी राशिद अली, 30 वर्ष रात करीब 12-30 बजे अहमद नगर निवासी अपने साथी शमीम अहमद के साथ न्यू बस्ती स्थित शगीर होटल बिरयानी खाने गया था। होटल में दोनों खाने का ऑर्डर कर बैठे थे, तभी नई बस्ती निवासी तनवीर अंसारी अपने भाई तौसीफ और फैजान व साबू अंसारी के साथ वहाँ पहुँच गया। पुरानी रंजिश के चलते दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

तनवीर व उसके भाइयों ने राशिद पर चाकू से दनादन वार कर ढेर कर दिया। राशिद के साथी शमीम ने बीच-बचाव किया तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इस बीच आरोपी फरार हो गये। वहीं राशिद को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुँचे, जहाँ डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई है। मृतक राशिद पर भी हत्या का प्रयास सहित कई अन्य आपराधिक मामले विविध थानों में पहले से दर्ज हैं। हत्या के प्रयास के एक मामले में तनवीर अंसारी और राशिद के बीच तनातनी चल रही थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें