पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार से वाहन चलाने पर हो सकती हैं दुर्घटनाएँ...ऐसा होगा हाल

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौराहों पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का प्रदर्शन कर ट्रैफिक पुलिस आमजन को दे रही समझाइश

ट्रैफिक पुलिस तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों को अभिनव तरीके से समझाइश दे रही है। शहर के विभिन्न चौराहों पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का प्रदर्शन किया जा रहा है। ताकि लोग ऐसे वाहनों के दुष्परिणाम को देखकर कुछ सीख ले सकें। शुरूआत सगड़ा चौराहे से हुई।

ट्रैफिक डीएसपी मयंक सिंह चौहान ने बताया कि कोरोना अनलॉक के पश्चात शहर में सड़क दुर्घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। दुर्घटनाओं का मुख्य कारण तेज गति और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाना है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए हैं, जिसके तहत यह प्रयास किया गया।

डीएसपी बीपी सलोकी ने बताया कि अगला प्रयोग छोटी लाइन फाटक पर किया जाएगा। रैम्प के जरिए दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का प्रदर्शन शुभ मोटर्स के संचालक महेश केमतानी द्वारा किया गया। इस दौरान ट्रैफिक एएसपी अगम जैन, डॉ. संजय अग्रवाल, स्पर्श केमतानी, आशीष केमतानी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें