चौराहों पर पहरा:बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई, आने जाने वालों से पूछताछ एसपी ने भी संभाला मोर्चा

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुद मोर्चा सँभाला और चौराहों पर खड़े होकर राहगीरों से पूछताछ की - Dainik Bhaskar
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुद मोर्चा सँभाला और चौराहों पर खड़े होकर राहगीरों से पूछताछ की

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन का पालन कराने के लिए चौराहों पर पुलिस का सख्त पहरा है और सड़क पर निकलने वालों से घर से निकलने की वजह पूछी जा रही है। सही वजह नहीं बताने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

इस दौरान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुद मोर्चा सँभाला और चौराहों पर खड़े होकर राहगीरों से पूछताछ की और फालतू घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। सूत्रों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहे इसके लिए जिले में करीब 38 चैक पॉइंट्स बनाए गए हैं।

इन पॉइंटों पर स्थायी रूप से पुलिस की तैनाती कर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार की सुबह 6 बजे से देर रात तक करीब 2382 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए 2 लाख 39 हजार रुपए समन शुल्क की वसूली की गई। वहीं मास्क नहीं पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 182 लोगों को अस्थायी जेलों में बंद किया गया।

आटा चक्की में लगा था मजमा

इसी तरह कटंगी थाना क्षेत्र स्थित एक आटा चक्की में लोगों का मजमा लगा होने को लेकर तहसीलदार द्वारा शिकायत किए जाने पर आटा चक्की संचालक जहीर सत्तार खान, मुझब्बर सत्तार खान, याशीर अराफात उर्फ मन्नू अयूब खान, हनीफ खान आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...