पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी:कोर्ट में पैरवी करने नहीं पहुँचे अधिवक्ता

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अदालत में शनिवार को दूसरे दिन भी जिला न्यायाधीश की कोर्ट में कोई भी अधिवक्ता पैरवी के लिए नहीं पहुँचा। जिला अधिवक्ता संघ ने कहा है कि जब तक उनकी माँग पूरी नहीं हो जाती है, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक, सचिव राजेश तिवारी ने बताया कि जिला न्यायाधीश द्वारा अधिवक्ताओं के साथ अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ शुक्रवार से आंदोलन शुरू किया गया है।

आंदोलन के तहत अधिवक्ता दो दिन से जिला न्यायाधीश की कोर्ट का बहिष्कार कर रहे हैं। उनका आंदोलन आगे भी जारी रहेगा। संघ के उपाध्यक्ष एचआर नायडू, मंजू सिंह, ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, गोपाल पटेल, अमित साहू, ज्योति कुरील, अजय दुबे, प्रदीप परसाई, मधु राणा, अमित आचार्य, मनोज शिवहरे, ऋषि कुमार सिंघाला ने कहा है कि जिला न्यायाधीश के खिलाफ सीजे मोहम्मद रफीक और जस्टिस अतुल श्रीधरन को शिकायत दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें