जबलपुर के चूहा ने कटनी में की लूट:तीन बदमाशों के साथ शराब दुकान संचालक को चाकू अड़ाकर छीन लिए 35 सौ रुपए

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब दुकान में लूट करने वाले बदमाश चंद घंटे में दबोचे गए। - Dainik Bhaskar
शराब दुकान में लूट करने वाले बदमाश चंद घंटे में दबोचे गए।

जबलपुर के चूहा ने कटनी में दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक शराब दुकान संचालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने चाकू अड़ाकर दुकान संचालक से 3500 रुपए छीन लिए। कटनी की पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया है।

कटनी जिले की उमरियापान पुलिस के मुताबिक पुलिस ने बताया कि उमरियापान स्थित देशी शराब दुकान में 11 दिसंबर की शाम पांच बजे तीन बदमाश पहुंचे और संचालक शिवांशु पिता ज्ञानचंद जायसवाल पर चाकू अड़ाकर 35 सौ रुपए छीन लिए। अचानक हुई इस लूट की वारदात की जानकारी पीड़ित ने बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को दी।

पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी

पुलिस ने हुलिए के आधार पर घेराबंदी करते हुए शनिवार देर रात 12 बजे तीनों बदमाशों को स्लीमनाबाद से सलैया मार्ग होते हुए निकलते हुए दबोच लिया। तीनों की पहचान जबलपुर के संजय नगर अधारताल निवासी सोनू उर्फ चूहा उर्फ सूरज पिता छोटे सिंह ठाकुर (18), राहुल उर्फ तेजाब पिता राजकुमार ठाकुर (18), चेतन पिता राजेन्द्र प्रसाद दुबे (21) के रूप में हुआ।

चूहा है शातिर अपराधी

चूहा आदतन अपराधी है और पूर्व में भी उसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से छीना गया 3500 रुपए, वारदात में प्रयुक्त चाकू जब्त करते हुए उमरिया पान पुलिस के हवाले कर दिया। जबलपुर से आरोपियों के अन्य अपराधाें के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा कटनी जिले में हुई अन्य लूट की वारदातों के बावत भी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...