• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Was Murdered In A Dispute Over Money In Gambling, Missing From The Scene And TI Line Spotting Those Who Did Not Pick Up The Phone

जबलपुर में युवक की हत्या करने वाले गिरफ्तार:जुआ फड़ में पैसों के विवाद में की थी हत्या, घटनास्थल से गायब और फोन न उठाने वाले टीआई लाइन हाजिर

जबलपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद भी नहीं पहुंचे टीआई संजय भलावी, अब हुए निलंबित। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद भी नहीं पहुंचे टीआई संजय भलावी, अब हुए निलंबित।

जबलपुर के गोसलपुर में जुआ फड़ के दौरान शमशान घाट में सत्यम रजक उर्फ डेविड (20) की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, हत्या जैसी वारदात के बाद भी घटनास्थल से गायब रहे और वरिष्ठ अधिकारियों का भी फोन रिसीव न करने वाले थाना प्रभारी संजय भलावी को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने लाइन हाजिर कर दिया।

गोसलपुर पुलिस ने गुडहाई मोहल्ला शंकर कॉलोनी शमशान घाट में आश्रम मोहल्ला निवासी डेविल उर्फ सत्यम रजक की जुआ खेलते समय अंशु खटीक, विक्की चक्रवर्ती व अरुण चक्रवर्ती ने चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। दरअसल सत्यम का गुरैया मोहल्ला निवासी विक्की चक्रवर्ती से विवाद हो गया था।

सत्यम उर्फ डेविड रजक की मारपीट के बाद चाकू से वार कर हत्या कर दी गई थी।
सत्यम उर्फ डेविड रजक की मारपीट के बाद चाकू से वार कर हत्या कर दी गई थी।

मारपीट के बाद, दौड़ा कर चाकू से किया था वार

उसी दौरान विक्की ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से पहले सत्यम के साथ मारपीट की और फिर भागते समय दौड़ा कर चाकू से पीठ पर कई वार कर घायल कर दिया। वहां मौजूद अन्य जुआरी मदद को पहुंचे तो तीनों चाकू लहराते हुए बाइक से फरार हाे गए थे।

अधिकारी पहुंच गए, टीआई गायब रहे

सरेआम हत्या की इस वारदात के बाद शहर से एएसपी शिवेश सिंह बघेल, सिहोरा से एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, एफएसएल डॉक्टर सुनीता तिवारी और डॉग स्क्वॉड टीम मौके पर पहुंच गई, लेकिन टीआई संजय भलावी गायब रहे। टीआई को वरिष्ठ अधिकारियों सहित कंट्रोल रूम से भी कॉल हुआ, लेकिन उन्होंने किसी का फोन तक रिसीव नहीं किया। ड्यूटी में इस तरह लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए शनिवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया।

हत्या के बाद बड़ी संख्या में कस्बे के लोग जमा हो गए थे।
हत्या के बाद बड़ी संख्या में कस्बे के लोग जमा हो गए थे।

24 घंटे के अंदर तीनों आरोपी गिरफ्तार

गोसलपुर पुलिस ने इस प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किया था। तीनों आरोपियों गुरैईया मोहल्ला निवासी विवेक उर्फ विक्की चक्रवर्ती, अरूण चक्रवर्ती और झंडा बाजार निवासी अंशु खटीक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया। तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

जुआ फड़ में पैसों के विवाद में युवक की हत्या:जबलपुर के गोसलपुर शमशान घाट में हो रहा था जुआ, विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

खबरें और भी हैं...