पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने दबोचा:बेटे का दोस्त बनकर पिता से आशीर्वाद माँग जेब काटी

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • पीड़ित ने जेबकतरों को खोजा, पुलिस ने दबोचा

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बड़ा फुहारा के पास बीती रात फल खरीद रहे एक वृद्ध के पास अचानक दो युवक आकर रुके और कहा कि वे उनके बेटे के दोस्त हैं और आशीर्वाद माँगते हुए उनसे लिपटकर करामात दिखाते हुए जेब से 16 हजार रुपये पार कर दिए।

जेब कटी का शिकार वृद्ध ने जेबकतरों का नंबर व नाम, पता खोज निकाला जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया है। सूत्रों के अनुसार गढ़ाफाटक निवासी सत्यप्रकाश नामदेव उम्र 61 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सिलाई का काम करते हैं। बीती रात बड़ा फुहारा के पास फल खरीद रहे थे।

उसी दौरान एक्टिवा क्रमांक एमपी 20 एससी 1689 में सवार दो अज्ञात व्यक्ति आये और एक ने पास आकर अपना नाम अरुण जाट बताते हुए कहा कि वह उनके बेटे का दोस्त है और पैर पकड़कर आशीर्वाद माँगा फिर उनसे लिपटकर उन्हें उठा लिया और जेब में हाथ फेरते हुए पन्नी में रखे 16 हजार रुपये व उनका व पत्नी का आधार कार्ड व परिचय पत्र चोरी कर लिया।

जानकारी लगने पर वृद्ध ने उनकी पतासाजी की तो ज्ञात हुआ कि जेबकतरे अरुण जाट कंजड़ मोहल्ला व मुन्ना उर्फ शकील बाबाटोला का रहना वाला है। उनका पुत्र जब अरुण की तलाश में कंजड़ मोहल्ला पहुँचा तो अरुण देखकर भाग गया। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों जेबकतरों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त गाड़ी व 11 हजार रुपये नकदी, आधार कार्ड व परिचय पत्र बरामद किए हैं।

पकड़े जाने पर चोर ने कमरा बंद किया

जबलपुर. गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर में मप्र. विद्युत वितरण कंपनी के एक क्वार्टर में घुसा चोर पकड़ा गया तो उसने खुद को कमरे मे बंद कर लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने चोर को हिरासत में लिया है।

सूत्रों के अनुसार क्वार्टर में रहने वाले सूरज राजपूत ने सुरक्षा कर्मचारियों को सूचना देकर बताया कि सुबह वे अपने क्वार्टर में पहुँचे तो अंदर कोई चोर घुसा था जो कि पंखा खोल रहा था और उन्हें देखकर अंदर से कमरा बंद कर लिया है। सुरक्षा कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद कमरा खुलवाया और संदिग्ध को पुलिस के हवाले किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें