पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Miscreants Threatened To Shoot Two Friends, One To One Lakh Rupees, And Then Borrowed Three Thousand Rupees From The Other.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी मांगने, दी गोली मारने की धमकी:बदमाशों ने दो दोस्तों को गोली मारने की धमकी देकर एक से एक लाख रुपए, तो दूसरे से उधारी लेकर हड़प गया तीन हजार रुपए

जबलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओमती पुलिस ने दर्ज किया अवैध वसूली का मामला। - Dainik Bhaskar
ओमती पुलिस ने दर्ज किया अवैध वसूली का मामला।
  • पीड़ित दोस्तों की शिकायत पर ओमती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया वसूली का प्रकरण

एक बदमाश ने दो दोस्तों को गोली मारने की धमकी देकर एक लाख रुपए की रंगदारी वसूल ली। दूसरे दोस्त से तीन हजार रुपए लिए। बाद में पांच सौ रुपए नकली बता कर उससे भी विवाद कर लिया। इस मामले की शिकायत पर ओमती पुलिस ने अवैध वसूली का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार रसल चौक नेपियर टाउन निवासी आनंदम एम की दोस्ती राजू स्वामी से है। राजू की इटली डोसा नाम से दुकान है, जिसे वह मालगोदाम रेलवे स्टेशन पर संचालित करता है। दोस्ती के चलते उसकी दुकान पर आना-जाना है। इसी कारण उसकी पहचान वहां एक भोजनालय में काम करने वाले संदीप से भी हो गई थी। वह राजू को भी जानता है।

10 दिन पहले तीन हजार रुपए लिए थे उधार

27 मार्च की दोपहर में संदीप ने उससे तीन हजार रुपए उधार लिए। आठ दिन बाद उसके मित्र राजू को धमकी देकर विवाद करने लगा। बोला कि तीन हजार रुपए में पांच सौ का एक नोट नकली था। इस कारण उसका ढाबे वाले से मारपीट हो गई थी। इसमें उसके पैसे खर्च हो गए। अब वह पैसे की भरपाई करो, नहीं तो गोली मार देगा।
गोली मारने की धमकी देकर पीड़ित के दोस्त से वसूल लिए एक लाख रुपए
संदीप ने 20 दिन पहले उसके दोस्त राजू स्वामी को भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर इसी तरह धमकाया था। तब आरोपियों ने उससे एक लाख रुपए वसूल लिए थे। संदीप और उसके साथी वहां दुकान चलाने वालों से पहचान कर बाद में ब्लैकमेल करते हुए अवैध वसूली करते हैं। पीड़ित आनंद एम के मुताबिक आरोपी संदीप ने उसे मोबाइल पर भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। ओमती पुलिस ने संदीप और उसके दो साथियों के खिलाफ धारा 384, 386, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें