पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, A Miscreant Fired At A Young Man 100 Meters Away From The Garha Police Station For The Transaction Of Money, Four Bullets Hit The Back.

थाने के बगल में धांय-धांय:जबलपुर में जुए के पैसों के लेन-देन को लेकर गढ़ा थाने से 100 मीटर दूरी पर बदमाश ने एक युवक पर किए फायर, चार गोली पीठ में धंसी

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जितेंद्र पटेल (36) को गोली लगने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar
जितेंद्र पटेल (36) को गोली लगने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

जुए के पैसों के लेन-देन को लेकर एक युवक को दूसरे युवक ने गोली मार दी। आरोपी ने युवक पर चार फायर किए। ये वारदात गढ़ा थाने से 100 मीटर दूरी पर आरोपी ने अंजाम दिया। सरेआम फायरिंग से हड़कंप मच गया। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर उसका ऑपरेशन कर गोली निकालने की कवायद जारी है।

गढ़ा पुलिस के मुताबिक पिंडरई भेड़ाघाट निवासी जितेंद्र उर्फ संजू पटेल (36) को गोली लगी है। शनिवार 3 जुलाई की रात 8.40 बजे के लगभग जितेंद्र उर्फ संजू पटेल तीन-चार लोगों के साथ त्रिपुरी चौक पर शैलेंद्र सिंह के भगवती कंट्रक्शन कंपनी के ऑफिस पहुंचा था। जितेंद्र को शैलेंद्र सिंह के खास विक्की पाव से 5 लाख रुपए लेने थे। इसी पैसे को लेकर उनमें कई दिनों से विवाद चल रहा था।
फोन पर कहासुनी के बाद पहुंचा था जितेंद्र
वारदात से पहले जितेंद्र और विक्की पउवा में मोबाइल पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद जितेंद्र तीन अन्य दोस्तों के साथ कार एमपी 20 सीजे 0609 से पहुंचा था। त्रिपुरी चौक स्थित शैलेंद्र सिंह के ऑफिस के बाहर पहुंचा ही था कि विक्की और उसके साथी उससे बहस करने लगे। इसी दौरान विक्की ने जितेंद्र पर फायर कर दिया। विक्की ने एक-एक कर कुल 5 फायर किए। चारों गोली जितेंद्र के पीठ पर लगी है। एक गोली कार का कांच तोड़ते हुए निकल गई।
फायर की आवाज से मची अफरा-तफरी
रात 8.30 बजे हुई इस फायरिंग की वारदात से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। खून से लथपथ जितेंद्र को उसके दोस्त लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। वहां एक्सरे कराने के बाद उसे ओटी में ले जाया गया है। जहां देर रात ऑपरेशन कर चिकित्सक ने उसकी गोली निकाली। इधर वारदात को अंजाम देकर विक्की मौके से पिस्टल लहराते हुए भाग निकला। गढ़ा पुलिस ने मामले में विक्की, शैलेंद्र, ऋषभ सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल पर एएसपी गोपाल खांडेल भी पहुंचे थे।

असल विवाद जुए के पैसे में हिस्सेदारी को लेकर सामने आई

घमापुर निवासी विक्की पाव, शैलेंद्र सिंह और पिंडरई निवासी घायल जितेंद्र मिलकर जुआ संचालित कर रहे थे। फड़ से होने वाली कमाई में तीनों हिस्सेदार थे। कुछ दिनों तक पिंडरई में जुआ चला। जितेंद्र को हिस्से में पांच लाख रुपए मिलने थे। पर इसी बीच जितेंद्र ने विक्की व शैलेंद्र से अलग होकर खुद का जुआ खेलाना शुरू कर दिया। इस पर विक्की ने उसके हिस्से के पांच लाख रुपए देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले मोबाइल पर कहासुनी हुई। फिर आमने सामने बात-विवाद और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया।

खबरें और भी हैं...