पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सालीवाड़ा के पास हुआ हादसा:बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, एक बाइक सवार भी घायल

जबलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निज संवाददाता, जबलपुर| बरेला थाना क्षेत्र में गौर सालीवाड़ा के पास बीती रात काम करके वापस घर लौट रहे साइकिल सवारों को पीछे से तेज गति आ रहे बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी वहीं एक घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और मामला दर्ज कर बाइक चालकों की तलाश शुरू की है।

सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को ग्राम बल्हवारा निवासी अजय पटैल ने बताया कि उसके चाचा तीरथ प्रसाद पटैल उम्र 40 वर्ष रोजाना की तरह काम पर अनंततारा बिलहरी गये थे। वहाँ से रात में वापस घर लौट रहे थे। सालीवाड़ा में सोनू ढाबा के पास पीछे से तेज गति आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20 एनपी 8139 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चाचा की साइकिल में टक्कर मार दी।

त्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की टक्कर लगने से चाचा साइकिल से नीचे गिरे और उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं वहीं हादसे में बाइक में पीछे बैठा दुर्गेश श्रीपाल भी घायल हो गया था। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल ले जाते समय चाचा तीरथ प्रसाद की मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बाइक चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

पेड़ से टकराई डायल 100
बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में भ्रमण के दौरान डायल 100 एफआरबी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में वाहन में सवार एसआई सहित अन्य कर्मी बाल बाल बच गये। सूत्रों के अनुसार एक इवेंट से लौटते समय डायल 100 ग्राम हिनौतिया और पिपरिया के बीच पहुँची थी तभी अचानक वाहन के सामने एक बाइक चालक व एक भैंस आ जाने से चालक छोटे लाल बर्मन ने वाहन को सड़क पर एक ओर मोड़ दिया जिससे वाहन सड़क किनारे लगे बबूल के पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक के अलावा उसमें सवार एसआई संजय पांडे व आरक्षक मनोज को मामूली चोटें आईं व गाड़ी का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हाे गया।

खेत में डूबनेे से वृद्ध की मौत
गोसलपुर थाना क्षेत्र में एक 75 वर्षीय व्यक्ति की खेत में भरे पानी में डूबने से माैत हो गयी। सूत्रों के अनुसार ग्राम जुझारी निवासी ज्ञान सिंह लोधी ने थाने में सूचना देकर बताया कि उसके पिता राम सिंह लोधी सुबह 9 बजे के करीब खेत गये थे। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर वह उनकी तलाश करने खेत की तरफ गया तो देखा कि जल तरंग के आगे मुख्य मार्ग से लगे खेतों में पानी बह रहा था और उसके पिता मृत अवस्था में चित्त पड़े हुए थे। परिजनों ने आशंका जताई है कि संभवत: खेत में गिरने और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गयी। मर्ग कायम कर पुलिस घटना के कारणों की जाँच में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें