सड़क हादसा:बाइक टकराई, नाले में जा गिरा डेयरी कर्मी, मौत

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिहोरा स्थित बाहनाला पुल पर हुई घटनाहादसे के बाद मौके से भागा बाइक चालक

सिहोरा थाना क्षेत्र स्थित बाहनाला पुल पर गुरुवार की सुबह सवा 10 बजे के करीब तेज गति से भागती बाइक अनियंत्रित होकर पुल की बाउंड्री से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाउंड्री से टक्कर होने के बाद बाइक में पीछे बैठा डेयरी कर्मी उछलकर करीब बीस फीट ऊँचाई से नीचे नाले में गिरा और गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाहनाला के पास एक्सिडेंट होने की सूचना पर पहुँची पुलिस को राजकुमार यादव ने बताया कि उसका छोटा भाई महेंद्र कुमार उम्र 35 वर्ष परियट स्थित एक डेयरी में काम करता था। सुबह वह परियट से अपने साथी अशोक यादव के साथ बिना नंबर की बाइक से अपने घर लौट रहा था।

बाइक को अशोक यादव लापरवाही पूर्वक चला रहा था और जैसे ही वह हाईवे रोड स्थित बाहनाला पुल के ऊपर से गुजरा, तभी बाइक अनियंत्रित होकर पुल की दीवार से टकरा गई। बाइक टकराने से बाइक में पीछे बैठा महेंद्र उछलकर नीचे नाले में गिर गया, जिसे सिर, नाक, मुँह, कान में गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद बाइक चालक अशोक यादव ने घटना की सूचना परिजनों को नहीं दी और मौके से बाइक लेकर भाग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस बाइक चालक की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...