पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Under The Stress Of Not Getting A Government Job, The Youth Was Hanging From The Noose, Was Preparing For Competitive Examinations

बेराेजगारी का दंश:सरकारी नौकरी न पाने के तनाव में युवक फंदे से झूला, प्रतियोगी परीक्षाओं की कर रहा था तैयारी

जबलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजेंद्र काछी (33)  का कमरे में फर्श पर पड़ा था शव। - Dainik Bhaskar
राजेंद्र काछी (33) का कमरे में फर्श पर पड़ा था शव।

बेरोजगारी के तनाव में 33 वर्षीय युवक ने पंखे में फंदा लगाकर झूल गया। शव के भार से रस्सी टूट गई और उसका शव फर्श पर गिर गया था। कमरे में उसका शव देख परिजनों ने घमापुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

सिद्धबाबा रोड घमापुर निवासी हेमंत काछी महाकौशल स्कूल में शिक्षक हैं। उनके छोटे भाई राजेंद्र काछी (33) का शव कमरे में मिला। बड़े भाई हेमंत के मुताबिक बुधवार रात को वह खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया था। सुबह देर तक नहीं उठा। परिजन जगाने पहुंचे तो फर्श पर उसका शव पड़ा था। मुंह से हल्का खून निकला था। गले में रस्सी का फंदा बंधा था और ऊपर पंखे में रस्सी का आधा हिस्सा लटक रहा था।

शोकाकुल परिवार।
शोकाकुल परिवार।

घमापुर पुलिस को दी सूचना

हेमंत काछी ने तुरंत इसकी सूचना घमापुर पुलिस को दी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हेमंत ने बताया कि कुछ समय से राजेंद्र काछी तनाव में था, लेकिन वह ऐसा कदम उठा लेगा, इसकी आशंका नहीं थी। राजेंद्र काछी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। कई परीक्षाएं दी थी, लेकिन सकारात्मक परिणाम नहीं मिलने से वह तनाव में रहने लगा था। घमापुर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...