• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Said Such A Disgusting Film Of Terrorism Has Been Made From The Nationalist Character Of Punjab Government, Hero Is The CM Of Punjab, Then Producer Director Rahul Gandhi

जबलपुर में BJP का मौन धरना, सांसद ने कसा तंज:कहा-आतंकवाद की ऐसे घिनौनी फिल्म, पंजाब सरकार के राष्ट्रघाती चरित्र से निर्मित हुई है, हीरो पंजाब के सीएम, तो निर्माता निर्देशक राहुल गांधी

जबलपुर4 महीने पहले

पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से की गई खिलवाड़ मामले को बीजेपी ने राजनीतिक रूप से तूल दे दिया है। शुक्रवार को जबलपुर में सांसद राकेश सिंह की अगुवाई में पार्टी विधायक और विभिन्न मोर्चो के कार्यकर्ताओं ने मौन धरना दिया। सांसद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आतंकवाद की ऐसे घिनौनी फिल्म, पंजाब सरकार के राष्ट्रघाती चरित्र से निर्मित हुई है। इसके हीरो पंजाब के सीएम हैं, तो निर्माता निर्देशक राहुल गांधी।

बीजेपी सांसद राकेश सिंह की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोपहर दो बजे टाउनहाल गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया। धरने में विधायक अशोक रोहाणी, अभिलाष पांडे, अखिलेश जैन, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, सुमित्रा बाल्मीक, प्रभात साहू सहित अन्य पदाधकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें। धरने के बाद मीडिया से मुखातिब सांसद राकेश सिंह ने कहा कि आज पूरा देश मान रहा है कि पंजाब में एक सोची समझी साजिश के तहत पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया। पाकिस्तान की सीमा से महज 11 किमी की हवाई दूरी पर जानबूझ कर ये षडयंत्र किया गया।

टाउन हाल गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना देते बीजेपी सांसद राकेश सिंह और पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता।
टाउन हाल गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना देते बीजेपी सांसद राकेश सिंह और पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

कांग्रेस आज अक्षम्य षड्यंत्रों पर उतर आई है

अपराध व अनैतिकता का उदाहरण है। इस राष्ट्रविरोधी कार्य के कारण पूरे देश में आक्रोश की लहर है। लोकसभा में भी बीजेपी सांसदाें ने गांधी जी के सामने मौन धरना दिया है। देश भर में गांधी जी मूर्ति के सामने बीजेपी के कार्यकर्ता धरना देते हुए ये प्रार्थना कर रहे हैं कि कांग्रेस को सदबुद्धि आए। गांधीजी के आदर्शों को वर्षों पहले तिलांजलि दे चुकी कांग्रेस आज अक्षम्य षड्यंत्रों पर उतर आई है। इसके लिए देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

खबरें और भी हैं...