• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Girl Works In A Beauty Parlor In Jabalpur, Both Were Living In A Live in Relationship, There Was A Dispute While Visiting Saliwara

प्रेमी ने सरेआम गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा:जबलपुर में कपड़े की दुकान में काम करती है पीड़िता, लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं दोनों, संबंध तोड़ने से था नाराज

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घायल रूसी को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
घायल रूसी को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

जबलपुर में पूर्व प्रेमी ने 20 वर्षीय युवती पर चाकू से जानलेवा वार कर दिया। युवती के साथ वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुका है। युवती अब दूसरे युवक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही है। आरोपी ने युवती को धोखे से ये बोलकर बुलाया कि अलग होने की सहमति पत्र बनवा लेते हैं। फिर ऑटो से ले जाकर हिनौतिया के पास वारदात को अंजाम दिया। युवती को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

बरेला पुलिस के मुताबिक शहडोल निवासी रोजी अंसारी पूर्व में सालीवाड़ा में किराए से रहती थी। उस समय वह ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। उसी दौरान उसकी दोस्ती सालीवाड़ा निवासी दुर्गेश प्रधान से हो गई थी। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। बरेला पुलिस के मुताबिक दोनों नौ महीने तक लिव-इन-रिलेशनशिप में साथ-साथ रहे। दुर्गेश इस दौरान मारपीट करने लगा था।

दुर्गेश को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रहने लगी है युवती

पुलिस को बयान में युवती ने बताया कि दुर्गेश के मारपीट से तंग आकर उसने उससे संबंध तोड़ लिए। उसकी सदर स्थित एक कपड़े की दुकान में काम मिल गया। वह सालीवाड़ा छोड़कर बादशाह हलवाई मंदिर ग्वारीघाट में किराए से आकर रहने लगी है। वर्तमान में वह शिव मोहल्ला सालीवाड़ा निवासी हेमंत उर्फ हर्ष समुद्रे उर्फ हर्षित के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी है।

बरेला पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी।
बरेला पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी।

अलग होने के लिए सहमति पत्र बनवाने के झूठ बोलकर बुलाया

पीड़ित रोजी अंसारी के मुताबिक मंगलवार 19 अक्टूबर को दुर्गेश प्रधान का फोन आया। उसने कहा कि अलग हो चुकी हो, तो उसे सहमति पत्र दे दो। उसने रोजी को गौर तिराहा पर शाम को बुलाया था। रोजी पहुंची तो वहां दुर्गेश साथी आकाश के साथ ऑटाे से मिला। रोजी सहमति पत्र अपने साथ लेकर गई थी। उसने दुर्गेश को सहमति पत्र दे दिया। पर दुर्गेश बोला कि वकील के पास चलकर पेपर तैयार करा लेते हैं। विश्वास करके वह ऑटो में बैठ गई।

नीमखेड़ा नहर रोड पर ऑटो डाल दिया

रोजी ने पुलिस को बयान में बताया कि आरोपी दुर्गेश ने वकील के पास न ले जाकर नीमखेड़ा नहर रोड पर ऑटो मोड़ दिया। हिनौतिया टोला की अोर वह ले जा रहा था। इस पर उसने आपत्ति दर्ज कराई कि वह झूठ बोलकर यहां लाया है। आरोपी दुर्गेश ने ऑटो रोक दिया। उसे गाली देते हुए बोला कि तूने मुझे प्यार में धोखा देकर हर्ष से संबंध जोड़ लिया, आज तुझे जान से मार दूंगा। इसके बाद उसने चाकू से उसके जांघ, पीठ, गर्दन में ताबड़तोड़ कई वार कर लहुलूहान कर दिया।

आकाश ने दुर्गेश को पकड़ लिया, तब बची युवती की जान

रोजी पर जानलेवा हमला देख आकाश ने दुर्गेश को पीछे से पकड़ लिया। इसके बाद रोजी ने दौड़ लगा दी। आगे पुलिया पर एक युवक मोबाइल लिए मिला। उसकी मदद से डायल-100 और एम्बुलेंस को सूचना दी। युवती की चीख सुनकर और राहगीर भी पहुंच गए थे। आरोपी दुर्गेश चाकू लहराते हुए ऑटो लेकर आकाश के साथ भाग निकला। कुछ समय बाद डायल-100 पहुंची और घायल युवती को मेडिकल पहुंचाया। बरेला पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है।