• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Branded Company's Counterfeit Goods Raid In Two Shops, Speaker And Headphones Seized On The Company's Complaint In Jabalpur

ब्रांडेड कंपनी का नकली सामान:जबलपुर में कंपनी की शिकायत पर दो दुकानों में दबिश, स्पीकर व हेडफोन जब्त

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ओमती पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बिकने वाले नकली स्पीकर और हेडफोन किए जब्त। - Dainik Bhaskar
ओमती पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बिकने वाले नकली स्पीकर और हेडफोन किए जब्त।

जबलपुर में ब्रांडेड कंपनी के नाम का नकली स्पीकर और हेडफोन बेचे जा रहे थे। कंपनी की शिकायत पर ओमती पुलिस ने शहर की दो दुकानों पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में स्पीकर हेडफोन आदि जब्त किए। ओमती पुलिस ने कंपनी अधिकारी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए जांच में लिया है।

ओमती टीआई एसपीएस बघेल के मुताबिक जनकपुरी निवासी सुनेजा टावर नई दिल्ली निवासी मयंक लोहानी ने शनिवार को थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि वे जेबीएल कंपनी के रिप्रजेंटेटर हैं। इस कंपनी के उत्पाद विश्वस्तरीय होते हैं और कई देशों में बिकते हैं। कुछ समय से सूचना आ रही थी कि कुछ शहरों में उनकी कंपनी के ब्रांड नेम का उपयोग कर नकली उत्पाद बाजार में धड़ल्ले से बेचे जा रहे हैं।

ब्रांडेड कंपनी का नकली माल सस्त में बेच कर लोगों को दे रहे थे धोखा।
ब्रांडेड कंपनी का नकली माल सस्त में बेच कर लोगों को दे रहे थे धोखा।

दोनों दुकानों से स्पीकर, हेडफोन व ईयरफोन जब्त

कंपनी ने अपने स्तर पर जयंती कॉम्प्लेक्स स्थित आलराउंडर मोबाइल और एडी मोबाइल दुकान में नकली जेबीएल के उत्पाद होने का पता लगाया। उनकी शिकायत पर ओमती पुलिस ने दोनों दुकानों पर दबिश दी। आलराउंडर मोबाइल शॉप के संचालक शंकर चेतवानी और एडी मोबाइल शॉप के संचालक दीपक प्रजापति की दुकान से 71 स्पीकर, हेडफोन, ईयर फोन जब्त किए।

जब्त नकली सामग्री के साथ दुकान संचालक और कर्मी।
जब्त नकली सामग्री के साथ दुकान संचालक और कर्मी।

दोनों दुकान संचालक के खिलाफ एफआईआर

आलराउंडर मोबाइल शाॅप के संचालक शंकर चेतवानी निवासी विजय नगर और ए.डी. मोबाईल शाॅप के संचालक दीपक प्रजापति निवासी सुभाष नगर रांझी के खिलाफ धोखाधड़ी, कॉपी राईट एक्ट और ट्रेडमार्क अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर लिया है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई सतीष झारिया, प्रधान आरक्षक शमीम, आरक्षक चंद्रभान, ओमनाथ गुनगे, प्रमोद सोनी , विक्रम शामिल थे।

खबरें और भी हैं...