पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Thieves Burnt Jewelry Worth Lakhs From Three Places In The District, Registering FIR And Engaging In Police Investigation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक कर्मी सहित तीन घरों में चोरी:चोरों ने जिले में तीन स्थानों से नकदी सहित लाखों के जेवर उड़ाए, एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक कर्मी के घर में अलमारी से लाखों के जेवर समेट ले गए चोर। - Dainik Bhaskar
बैंक कर्मी के घर में अलमारी से लाखों के जेवर समेट ले गए चोर।
  • संजीवनी नगर, सिविल लाइंस और गोसलपुर क्षेत्र की घटना
  • चोरों ने दो सूने घरों को तो एक घर में लोगों की मौजूदगी में ही वारदात को दिया अंजाम

जिले में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। चोरों ने ताबड़तोड़ अंदाज में तीन स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपी दो सूने घरों सहित तीन जगहों से नकदी सहित लाखों के जेवर समेट ले गए। पुलिस ने तीनों ही प्रकरणों में चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार पीएचई कॉलोनी निवासी प्रमोद कुमार कौरव ने चोरी की एक शिकायत संजीवनी नगर थाने में दर्ज कराई। बताया कि वह एसबीआई सिविल लाइंस में उप प्रबंधक हैं। 20 फरवरी के पैतृक गांव नरसिंहपुर गाडरवारा चले गए थे। मंगलवार को लाैटे तो दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर सामान बिखरा था। अलमारी खुली थी। उसमें रखे सोने के 60 ग्राम के छह कंगन और 50 हजार रुपए नकद गायब थे।

चूड़ी व्यपारी के सूने घर से नकदी सहित जेवर समेट ले गए।
चूड़ी व्यपारी के सूने घर से नकदी सहित जेवर समेट ले गए।

चूड़ी व्यापारी के घर चोरी
सिविल लाइंस थाने में जीएस कॉलेज के पास रहने वाले अनिल कुमार जेसवानी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि गलगला मुकादमगंज में उसकी मनिहारी (चूड़ी) की दुकान है। 19 फरवरी को वह परिवार सहित भिलाई (छग) चला गया था।
मंगलवार को वह घर लौटा तो दरवाजे का लॉक टूटा था। अंदर घर की लाइट जल रही थी। कमरे की दो अलमारियों का लॉक टूटा था और सामान बिखरा था। आलमारी से तीन मंगलसूत्र, चार चेन, चार लॉकेट, 11 रिंग, 7 कंगन, 7 जोड़ी टॉप्स, पांच जोड़ी पायल, 6 जोड़ी बिछिया, लैपटॉप, 40 हजार रुपए गायब थे।

किसान के घर से ले गए नकदी सहित जेवर
किसान के घर से ले गए नकदी सहित जेवर

कमरे में बंद कर चोरों ने की चोरी
गोसलपुर में चोरों ने कमरे में सो रहे परिजनों को बंद करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया। खजरी निवासी गेंदलाल पटेल खेती करते हैं। सोमवार देर रात तक टीवी देखने के बाद सो गए थे। मंगलवार सुबह उठे तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। फोन कर भाई कन्हैया लाल को बुलाया और दरवाजा खुलवाया।
देखा कि उसके सामने के दरवाजे का चैनल गेट व एलड्राप कटा था। उसकी अलमारी का लॉकर खुला था। अंदर रखे सोने के दो तोला वजनी हार, एक जोड़ी बाला, टोकरी, चांदी के दो कटोरा, दो जोड़ी पायल, संतान सातें की चूड़ी, दो जोड़ी पायल, पथ का सामान, हाय चंद्रमा, चूड़ा व 10 हजार रुपए नकद गायब थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें