पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Reported Cancer After Being Cut Off From The Train, A Few Days Ago, There Was A Young Man Coming From Gotegaon In Shahpura From The Train.

कैंसर की बीमारी से था परेशान:ट्रेन से कटकर दे दी जान, कुछ दिन पहले ही आई थी कैंसर की रिपोर्ट; शहपुरा में भी ट्रेन से कट कर गोटेगांव के युवक की मौत

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर दो लोगों ने की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर दो लोगों ने की आत्महत्या।

कैंसर बीमारी से पीडित 45 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। कुछ दिन पहले ही उसकी रिपोर्ट आई थी। तब से वह परेशान था। उधर, शहपुरा में भी गोटेगांव के रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली। दोनों प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

घमापुर पुलिस को रेलवे ट्रैकमैन अतुल सिंह ठाकुर निवासी शीतलामाई घमापुर ने सूचना दी कि डाउन ट्रैक पर चांदमारी रोड के पास एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान शीला टाकीज के पास कैंट निवासी रमन मन्नेवार (45) के रूप में हुई। प्रारंभिक पूछताछ में परिजनों ने बताया कि रमन मन्नेवार कुछ दिनाें से परेशान चल रहा था। कुछ दिन पहले ही उसे कैंसर होने का पता चला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

झांसीघाट रेलवे पुल पर कट गया युवक
उधर, झांसीघाट रेलवे पुल पर 24 वर्षीय युवक ट्रेन से कट गया। युवक की पहचान झांसीघाट गोटेगांव नरसिंहपुर निवासी अभिषेक पटेल (24) के रूप में हुई। आरपीएफ की सूचना पर शहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग जांच में लिया है। युवक द्वारा आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...