होटल में की शादी-पार्टी, 8 लाख हड़पे:एक और फर्जी पत्रकार पर मामला दर्ज, होटल काे बदनाम करने की दी थी धमकी

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में शादी और शराब की पार्टी कर जमकर हंगामा मारपीट कर बकाया बिल नहीं चुकाया था। फर्जी पत्रकार द्वारा होटल प्रबंधन काे बदनाम करने की धमकी देकर 8 लाख रुपये हड़प लिए थे और प्रबंधन से 5 लाख की डिमांड की जा रही थी। उक्त मामले की शिकायत थाने में दी गयी थी।

शिकायत की जाँच करते हुए पुलिस ने एक और फर्जी पत्रकार गिरोह के खिलाफ धाेखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अमन चौबे नामक युवक ने खुद को पत्रकार बताते हुए 7 जुलाई को तिलवारा घाना स्थित होटल में अपनी शादी का कार्यक्रम किया था। कार्यक्रम का कुल बिल 16 लाख 37 हजार रुपये हुआ था। इसमें होटल के जीएम मेगनाथ गौतम को अमन ने 8 लाख रुपये एडवांस दिए थे।

शादी के दौरान अमन चौबे, उसके जीजा संदीप तिवारी, कपिल दुबे, तुलसीराम अवस्थी आदि ने होटल में जमकर हंगामा मचाते हुए कर्मचारियों से अभद्रता कर मारपीट की थी। कार्यक्रम उपरांत अमन के जीजा ने साढ़े 3 लाख का चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया। उसके बाद 10 जुलाई को संदीप और कपिल होटल पहुँचे और जीएम से अभद्रता करते हुए खुद को न्यूज चैनल का पत्रकार बताते हुए होटल को बदनाम करने की धमकी दी और 5 लाख की माँग की थी। उनके द्वारा बकाया 8 लाख रुपये भी हड़प लिए गये। शिकायत की जाँच उपरांत पुलिस ने अमन चौबे, संदीप तिवारी, कपिल दुबे, तुलसीराम आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के मोबाइल नम्बर व होटल में लगे कैमरों की जाँच कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

अब तक दर्ज हुए 8 मामले
ज्ञात हो कि फर्जी पत्रकारों के खिलाफ अब तक 8 मामले शहर के विभिन्न थानों में दर्ज किए जा चुके हैं। पूर्व में दर्ज किए गये 7 मामलों में पुलिस ने 9 पत्रकारों को गिरफ्तार किया था और 3 फर्जी पत्रकार अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...