पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In The Crowded Market, The Bike Riders Showed Audacity, Snatched The Chain Of Two Weighbridges From The Neck Of The Woman Going To The Sister's House With Her Daughter.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला के साथ चेन स्नेचिंग:भीड़ भरे बाजार में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेराें ने महिला के गले से छीनी सोने की चेन

जबलपुर2 महीने पहले
पुलिस को घटना के बारे में बताती पीड़ित।
  • कोतवाली क्षेत्र के मक्रवाहिनी मंदिर के पास शाम सवा चार बजे की घटना
  • सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

शहर में एक बार फिर लुटेरों की दहशत है। सोमवार शाम सवा चार बजे के करीब मक्रवाहिनी मंदिर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बेटी के साथ पैदल ननद के घर जा रही महिला के गले से झपट्‌टा मारकर बदमाश दो तोले वजनी सोने की चेन छीन ले गए। महिला की हैंडलूम की दुकान है। बाइक सवार आरोपी एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। घटनास्थल पर एएसपी सिटी अमित कुमार, सीएसपी दीपक मिश्रा पहुंचे थे।

सीसीटीवी में कैद बाइक सवार लुटेरे।
सीसीटीवी में कैद बाइक सवार लुटेरे।

जानकारी के अनुसार घमंडी चौक निवासी राजा जैन की हैंडलूम की दुकान है। दुकान के ऊपर ही परिवार भी रहता है। शाम सवा चार के बजे के लगभग उनकी पत्नी रानी जैन (49) बेटी मुस्कान जैन (23) के साथ पैदल ही मक्रवाहिनी के आगे परिजात बिल्डिंग के पास रहने वाली ननद के घर जा रही थी। मां-बेटी मक्रवाहिनी मंदिर के पास पहुंची थी, तभी पीछे से एक बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। 25 से 30 की उम्र के तीनों युवक चेहरे पर नकाब लगा रखे थे। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्‌टा मारकर रानी जैन के गले से दो तोले का चेन खींच लिया और तेजी से पान दरीबा की ओर भाग गए।

पीड़ित रानी जैन और उनकी बेटी मुस्कान वारदात की जानकारी देते हुए।
पीड़ित रानी जैन और उनकी बेटी मुस्कान वारदात की जानकारी देते हुए।

लुटेरों के पीछे दौड़ी, लेकिन हाथ नहीं आए
रानी जैन के मुताबिक वारदात के बाद वह शोर मचाते हुए लुटेरों के पीछे भी दौड़ी। दूसरे लोग भी पकड़ने को दौड़े, लेकिन लुटेरे तेजी से भाग निकले। रानी जैन ने पति को खबर देने के बाद कोतवाली थाने में पहुंच कर इसकी सूचना दी। खबर मिलते ही शहर में घेराबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए। मौके पर सीएसपी दीपक मिश्रा और एएसपी अमित कुमार पहुंचे थे। एक सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे और उनकी बाइक कैद मिली है। आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगालने में जुटी है।

दो लूट की वारदात भी नहीं खोल पाई पुलिस
बाइक सवार बदमाशों ने इससे पहले 19 फरवरी की रात में ग्वारीघाट में भटौली के पास बाइक सवार युवकों को चाकू दिखाकर 3500 रुपए छीन ले गए थे। इसी रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने चंडालभाटा से एक युवक का पीछा कर कटंगी से आगे वाहन शो-रूम के बीच में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पीड़ित की बाइक, मोबाइल और पर्स छीन ले गए थे। रविवार को माढ़ोताल में पीड़ित ने लूट का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें