पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:नए रिकार्ड पर कोरोना, 326 आए पॉजिटिव 02 हजार एक्टिव केस

जबलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में गुरुवार को 326 नए कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मरीजों की संख्या अब 21 हजार के पार पहुँच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के आँकड़े बताते हैं कि बीते 4 दिन के अंदर ही 1100 मरीज मिले हैं। जिले में एक्टिव केस की संख्या अब 2 हजार के पार है। लगातार संक्रमण में बीते कुछ दिनों से तेजी से इजाफा हो रहा है।

15 जनवरी को मरीजों की संख्या 15 हजार थी, जो धीरे-धीरे 8 अप्रैल तक 21 हजार हो गई। जानकार सूत्र तो यह भी बता रहे हैं कि स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के जो आंकड़े जारी किए हैं, वास्तव इनकी संख्या दोगुनी यानी सात सौ से ज्यादा तक हो सकती है।

मुक्तिधाम में कम पड़ गई जगह
चौहानी श्मशान घाट में गुरुवार को कोरोना के लिए निर्धारित प्रोटोकाॅल में 13 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया। इधर प्रशासन के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अधिकृत रूप से काेविड से 1 व्यक्ति की मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो चौहानी श्मशानघाट में जितने शवों को जलाने के लिए जगह कम पड़ रही है। जितने सामान्य दिनों में अंतिम संस्कार होते हैं, उससे कई गुना ज्यादा शव इस समय यहाँ पर अलग-अलग अस्पतालों से लाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें