पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जबलपुर:हाईप्रोफाइल शादी से शहर में तेजी से फैला कोरोना संक्रमण, हो न्यायिक जाँच

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनहित याचिका में चाही गई राहत पर हाईकोर्ट ने 7 को जारी किए नोटिस

हाईकोर्ट ने गुरुवार को उस जनहित याचिका पर राज्य सरकार सहित 7 को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए, जिसमें गुलजार होटल में बीते 30 जून को हुई एक हाईप्रोफाइल शादी से शहर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने का आरोप है। मामले की न्यायिक जाँच कराए जाने को लेकर दायर इस मामले पर चीफ जस्टिस अजय कुमार मित्तल और जस्टिस जेपी गुप्ता की युगलपीठ ने अनावेदकों को जवाब पेश करने के निर्देश देकर अगली सुनवाई 25 अगस्त को निर्धारित की है।

जबलपुर के अखिलेश त्रिपाठी की ओर से दायर जनहित याचिका में कहा गया है कि नगर निगम के अधिकारी राकेश अयाची के परिवार में बीते 30 जून को शादी हुई थी। आरोप है कि शासन की गाइडलाइन के मुताबिक वैवाहिक कार्यक्रम में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकते थे, लेकिन गुलजार होटल में हुई इस हाईप्रोफाइल पार्टी में नियमों को तोड़कर वीवीआईपी समेत करीब 4 सौ लोग शामिल हुए थे।

वहाँ पर किसी कोरोना पॉजिटिव की मौजूदगी की वजह से वहाँ आए लोगों में संक्रमण फैला और उसके बाद शहर में स्थिति विस्फोटक बन गई। याचिका में राहत चाही गई है कि इस पूरे मामले की न्यायिक जाँच कराए जाने के निर्देश दिए जाएँ। मामले पर गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की ओर से अधिवक्ता पंकज दुबे और राज्य सरकार की ओर से उपमहाधिवक्ता स्वप्निल गांगुली हाजिर हुए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें