क्रिकेट सट्टा खिलाते युवक गिरफ्तार:मोबाइल में मिली 23 लाख से अधिक की क्रेडिट लिमिट, 8 मोबाइल, एलईडी टीवी जब्त

कटनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

आईपीएल क्रिकेट सीरीज में मंगलवार को पंजाब और मुंबई के बीच खेल जा रहे मैच में सट्टा खिला रहे एक युवक को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक मोबाइल में क्रिकेट सट्टा खिलाने के लिए बनाई गई आईडी में 23 लाख 72 हजार रुपए के सट्टा खिलाने की क्रेडिट लिमिट मिली है। आरोपी से 30 हजार 5 सौ रुपए नकद रुपए जब्त किए गए हैं। इस मामले में दो और युवकों को आरोपी बनाया गया है। दोनों युवक फरार हैं, पुलिस उनके संभावित ठिकानों में दबिश दे रही हैं।

पुलिस ने बताया कि गर्ग चौराहे स्थित सुरीली रेस्टारेंट के तीसरी मंजिल में स्थित एक कमरे में मंगलवार देर रात टीम ने दबिश दी थी। कमरे में गांधीगंज निवासी सूरज निषाद आईपीएल क्रिकेट में पंजाब और मुंबई के बीच खेल जा रहे मैच का सट्टा खिलवाते हुए मिला। पुलिस ने कमरे से 8 मोबाइल, एक एलईडी टीवी, सीपीयू, की-बोर्ड, रिमोट, माउस, नेटकनेक्टर, 8 मोबाईल, एक टेलीफोन, चार डायरियां, 30 हजार 5 सौ रुपए नकद जब्त किए गए हैं।

गिरफ्तार किए गए आरोपी सूरज निषाद ने पुलिस को बताया कि वह हीरागंज निवासी मोहित कटारिया और संतनगर निवासी विष्णु वाधवानी के लिए क्रिकेट सट्टा खिलाता है। इसके बदले उसे 8 हजार रुपए प्रतिमाह दिए जाते हैं। पुलिस ने आरोपी के बयान के आधार पर मोहित कटारिया और विष्णु वाधवानी को भी आरोपी बनाया है।

खंगाली जा रही कॉल डिटेल
पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि सट्टे में और कौन-कौन शामिल हैं। आरोपियों के मोबाइल लोकेशन की जानकारी भी सायबर सेल के माध्यम से पता की जा रही है, आरोपियों के संभावित ठिकानों में पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियांे की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...