अपराधी बेखौफ, सरेआम फायरिंग:बमबाजी-जबलपुर में अवैध वसूली को लेकर हथियार बंद बदमाशों ने आधे घंटे तक मचाया तांडव, तीन घायल

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधारताल थाने में देर रात तक चलता रहा हंगामा। - Dainik Bhaskar
अधारताल थाने में देर रात तक चलता रहा हंगामा।

जबलपुर में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए 12-13 की संख्या में हथियारों से लैस बदमाशों ने मंगलवार को जमकर तांडव मचाया। अवैध वसूली को लेकर बदमाशें ने प्रॉपर्टी संबंधी कारोबारी करने वाले एक ऑफिस में घुसकर फायरिंग और बमबाजी की वारदात को अंजाम दिया। घटना में तीन लोगों को चोटें आई हैं। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अधारताल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

चांदनी चौक निवासी मोहम्मद ओवेस अंसारी प्रापर्टी का कार्य करता है। मंगलवार 13 जुलाई को कुदवारी पेट्रोप पंप के समीप अमखेरा स्थित अपने आफिस में दोस्तों तौसीफ, सोहेल खान के साथ बैठा था। तभी प्रापर्टी का कार्य करने वाला आबिद अपने साथी नया मोहल्ला निवासी मिथुन, मंगेश उर्फ शेखावत, बांदा निवासी सौरभ और इब्राहिम सहित 12-13 लोगों के साथ पहुंचा। आरोपियों ने उसके ऑफिस में बमबाजी करते हुए फायरिंग कर दी। इस घटना में ओवेस, तौसीफ, सोहेल घायल हुए हैं। तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बमबाजी के पास बमबाजी के निशान और पीठ पर बेरहमी के निशान।
बमबाजी के पास बमबाजी के निशान और पीठ पर बेरहमी के निशान।

CCTVमें कैद हुई पूरी घटना
पूरी वारदात ओवेस अंसारी के ऑफिस में लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में बमबाजी और फायरिंग की वारदात को अंजाम दे रहे बदमाशों की पूरी करतूत कैद है। अधारताल पुलिस ने आफिस में लगे CCTV कैमरे का डीवीआर जब्त कर लिया है। घायलों के बयान के आधार पर अधारताल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताते हैं कि लगभग आधे घंटे तक बदमाशों ने सरेआम ताडंव मचाया। डर कर आसपास के लोगों ने अपनी दुकानों का शटर गिरा लिया। बदमाशों के भागने के बाद पुलिस पहुंची।

घटनास्थल पर मिला कारतूस।
घटनास्थल पर मिला कारतूस।

-प्रापर्टी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। एक पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज के लिए डीवीआर जब्त कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है
भरत सिंह बागरी, एसआई अधारताल

घटना की जानकारी देते पीड़ित पक्ष के लोग।
घटना की जानकारी देते पीड़ित पक्ष के लोग।
खबरें और भी हैं...