पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:काटे चालान, दुकानों को किया सील

जबलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना संक्रमण बढ़ने से प्रशासन अलर्ट, गांधीग्राम, पनागर, कुंडम में हुई कार्रवाई

प्रतिबंध के बाद भी साप्ताहिक बाजार लगने पर पुलिस ने दुकान संचालकों के चालान काटे। इस मामले में दुकान संचालकों का कहना है कि उन्हें साप्ताहिक बाजार बंद होने की जानकारी नहीं थी। बताया गया है कि शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार के दिन कुछ बाहर के व्यापारी पहुंच गए थे। जिन्होंने बाजार क्षेत्र में अपनी दुकान लगाई। जिसके बाद भीड़ बढऩे लगी। इसकी जानकारी लगते ही थाना प्रभारी संजय भलावी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग न अपनाने व मॉस्क न पहनने पर 9 दुकान संचालकों के चालान काटे गए। लोगों को शासन के नियम पालन करने की समझाइश भी दी गई।

पनागर में दो दुकान सील- शासन की गाइडलाइलन का पालन नहीं करने पर शनिवार को पनागर में दो दुकानें सील की गईं। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को निर्देशों का पालन करने की समझाइश भी दी। कार्रवाई के दौरान कृष्णा गारमेंट्स व ओम साईं राम मोबाइल शॉप को सील किया गया। इस अवसर पर तहसीलदार दिलीप चौरसिया, थाना प्रभारी आरके सोनी सहित टीम उपस्थित रही।

कुंडम में काटे चालान, दी समझाइश
थाने के सामने पुलिस ने शनिवार को चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मॉस्क न लगाने व हेलमेट नहीं पहनने पर वाहन चालकों के चालान काटे गए। इसके साथ थाना प्रभारी प्रताप मरकाम ने वाहन चालकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व मॉस्क पहनने की सलाह भी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें